Breaking News

विक्रांत मैसी ने Teacher’s Day के मौके पर अपने गुरूओं को कहा धन्यवाद

विक्रांत मैसी भारत के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने कई साल से दर्शकों के लिए क्वालिटी वाले कंटेंट देते हुए खुद को एक शानदार अभिनेता के रूप में पेश किया हैं।

हालांकि अलग-अलग मनोरंजन प्लेटफार्मों पर उनकी यात्रा सराहनीय है, वह पूरी तरह से खुद से सीखें हुए स्टार्स हैं, ऐसे में शिक्षक दिवस पर विक्रांत ने उन लोगों के बारे में बताते हैं जो उनकी यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें वे बातें सिखाते हैं जिनका उन पर सबसे अधिक प्रभाव पड़ा है।

जब उनसे उनके जीवन के 5 शिक्षकों के बारे में पूछा गया, जिनका उन पर सबसे अधिक प्रभाव पड़ा, तो हसीन दिलरुबा स्टार ने बताया, “मेरे जीवन के 5 शिक्षक जिन्होंने मुझ पर सबसे अधिक प्रभाव डाला हैं:

1. डी.एन. सिंह सर (मेरे हिन्दी लैंगुएज के प्रोफेसर) – मुझे अनुशासन का गुण सिखाया। हमें हमेशा सिखाया कि अनुशासन ही नियति है।’

2. विधु विनोद चोपड़ा – निडर और ईमानदार होना। दबावों और धमकियों के बावजूद खुद का समर्थन करना। अपनी अंतरात्मा की आवाज पर भरोसा करना कि मैं मान्यता से बेहतर हूं।

3. रेव अनिल रेगो (स्कूल प्रिंसिपल-सेंट एंथोनी हाई स्कूल) – “बस-पर्याप्त” से आगे जाना। संतुष्ट न होना। और मुझे प्रदर्शन-कला की ओर प्रेरित करने वाले पहले व्यक्ति भी। और मैं यहां हूं।

4. मेरी मां, मीना मैसी – ने मुझे समय की विडंबनाएं सिखाईं। दयालु और मधुर होना। समय कभी भी एक जैसा नहीं रहता। एक ही समय में बने रहना और विरोध करना।

5. राहुल द्रविड़ (भारतीय क्रिकेटर) – शब्द काफी नहीं होंगे। उन्होंने एक पूरी पीढ़ी को “दीवार” की तरह दृढ़ रहने का गुण सिखाया। सच्ची आक्रामकता शब्दों में नहीं, बल्कि कामों में बसी होती है। एक सच्चा स्टोइक। मार्कस ऑरेलियस का मेरा जीवंत उदाहरण।”

विक्रांत हमेशा अपने तरीकों में बहुत ही रूटेड और विनम्र रहे हैं, जो उन्हें ब्वॉय नेक्स्ट डोर में से एक बनाता है, लेकिन यही कारण है कि उन्हें लव हॉस्टल और हसीन दिलरुबा में डरावने, डार्क रोल्स में देखना और भी अधिक सरप्राइजिंग है। उन्होंने हाल ही में मेड इन हेवन 2 में अपनी विशेष उपस्थिति से सबका ध्यान खींचा, और फिर ’12वीं फेल’ के टीज़र के साथ एक नए विक्रांत स्क्रीन्स पर दिखाई दिए और दर्शकों उन्हें लगातार और मजबूत किरदारों में देखने के लिए उत्सुक है। उनकी पहुंच टीवी, ओटीटी सीरीज और फिल्मों जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों पर उनकी सफलता के कारण व्यापक है, जिसमें उनकी शैलियों और भूमिकाओं में बालिका वधू से लेकर ब्रोकन बट ब्यूटीफुल, क्रिमिनल जस्टिस से लेकर हसीन दिलरुबा, छपाक तक और भी बहुत कुछ शामिल हैं।

’12वीं फेल’ के अलावा, विक्रांत के पास मैडॉक की सेक्टर 36 भी है, जो एक डार्क थ्रिलर होने की उम्मीद है और हम उसे विभिन्न शैलियों में काम करते हुए देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते क्योंकि वह अपने अभिनय से हमें हैरान करने के लिए तैयार है।

About News Desk (P)

Check Also

‘वीडी 12’ के सेट से लीक हुई विजय देवरकोंडा की तस्वीर, निर्माताओं ने दिया फर्स्ट लुक और शूटिंग पर अपडेट

विजय देवरकोंडा और उनके प्रशंसकों को उनकी नई फिल्म ‘वीडी 12’ से काफी उम्मीदें हैं, ...