Breaking News

कानू मुखर्जी के ताल पर नाच रहे हैं विमल पाण्डेय और पूनम दुबे

सोनभद्र की हंसीन वादियो और खूबसूरत लोकेशन पर हैंडसम स्टार विमल पाण्डेय और पूनम दुबे अपनी फिल्म “हीरा बाबू एमबीबीएस” के गानो की शूटिंग में मशहूर डांस मास्टर कानू मुखर्जी के इशारों पर थिरक रहे हैं। आपको बता दें कि फ़िल्म का निर्माण चिग्गी फिल्म प्रोडक्शन कृत आदिशक्ति इंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है। जिसकी सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग गाने से आरम्भ हुई।

अभिनेता विमल पाण्डेय, दिलकश अदाकारा पूनम दूबे और आयशा कश्यप की ट्यूनिंग ने हीरा बाबू एमबीबीएस के सुपरहिट गीतों को अपने अभिनय से गजब का सँवारा है, जो काबिले तारीफ है। इस फ़िल्म में कोरियोग्राफी की कमान संभाले हुए हैं बॉलीवुड के जाने-माने डांस मास्टर कानू मुखर्जी।

हालांकि इस फ़िल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पिछले नवम्बर दिसबंर हो गयी थी लेकिन गाने के शूट की तैयारी ठंढ के कारण से टालनी पड़ी और दूसर कोरोना का संकट भी एक बड़ा कारण बना। बहरहाल, हास्य-व्यंग्य से भरपूर और साफसुथरी यह फ़िल्म शीघ्र कम्प्लीट होने के पश्चात परिवार सहित देखने योग्य होगी।

इस फ़िल्म के शूटिंग सेट पर बतौर विशिष्ठ अतिथि आए आदिशक्ति इंटरटेनमेंट के मालिक सुप्रसिद्ध दुर्गा प्रसाद मजूमदार ने हीरा बाबू एम बी बी एस की मेकिंग देखकर इसे स्वयं अपनी कम्पनी से रिलीज करने का वादा करते हुए विमल पाण्डेय के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। फ़िल्म के निर्माता संजय कुमार जैन और निर्देशक/लेखक- अखिलेश पाण्डेय है, फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव (एडिफ्लोर) हैैं।

फ़िल्म में मुख्य भूमिका में विमल पाण्डेय, पूनम दुबे, आयशा कश्यप, आनंद मोहन, रोहित सिंह मटरू, सी.पी. भट्ट आदि कई कलाकार नजर आएंगे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर ने दिखाए दमदार डोले, लोगों ने कमेंट बॉक्स में भेजे शोले

फिल्मी सितारों की वर्कआउट तस्वीरें खूब वायरल होती है। अपने चहेते अभिनेता या अभिनेत्री को ...