Breaking News

आर्यन पांडेय ऑल इंडिया हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड के कार्यकारणि सदस्य मनोनीत

भोजपुरी फिल्मो के स्टार प्रचारक व गोरखपुर जिले से सटे महाराजगंज क्षेत्र के युवा नेता आर्यन पांडे को ऑल इंडिया हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश मुनि द्वारा उनके बेहतरीन काम व सनातन धर्म के रूचि तथा धार्मिक एवं समाजीक कार्यो के प्रति निष्ठा व लगन को देखते हुए उन्हें उत्तर प्रदेश के प्रदेश कार्यकारणि सदस्य के पद पर मनोनीत किया गया हैं। इस खबर की पुष्टि खुद आर्यन पांडे ने की हैं।

आर्यन पांडे के उत्तर प्रदेश कार्यकारणि सदस्य के पद पर कार्यवृत होने पर ऑल इंडिया हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड के पदाधिकारीयो के साथ साथ राजनितिक दिग्गजो ने भी अपनी खुशी जाहिर की हैं और आर्यन को नये सफर के लिए शुभकामनाएँ दी हैं। आर्यन पांडे शुरू से ही समाजीक कार्यो में रूचि रखते हैं, जिसको देखते हुए अभी हाल ही में राष्ट्रीय गौ सेवा संघ ने उन्हे महाराजगंज जिले का जिला संगठन मंत्री मनोनीत किया है।

भोजपुरी फिल्मो में बतौर पीआरओ काम देख रहे आर्यन पांडे राजनिति में भी मजबूत पकड़ रखते हैं। बहुत कम ही लोग जानते हैं कि आर्यन पांडे भाजपा के वरिष्ठ दिग्गज नेता व भारत सरकार के अनेको मंत्रालय में सदस्य के पद पर कार्यरत नीतिश चौबे के छोटे भाई हैं।

एक खास बातचीत में आर्यन पांडे ने बताया की मैं बहुत उत्साहित हूँ ऑल इंडिया हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड से जुड़कर,आशा करता हूँ की मैं प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश मुनि  के विश्वास पर खरा उतरते हुए अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करूंगा। श्री पांडे ने कहा कि जब आप कोई कार्य करते हैं जो समाज के हित में होता है तो आपको एक अलग अनुभूति होती है। क्योंकि आज के इस दौर में सभी अपने आप में व्यस्त हैं। बहुत कम ही लोग ऐसे होते हैं जो सामाजिक कार्यो के लिए आगे आते हैं। मुझे विश्वास हैं कि मैं अपने दायित्वों  को अच्छे से निभा पाऊंगा।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...