वाशिंगटन में हिंसा: व्हाइट हाउस के उप प्रेस सचिव ने दिया इस्तीफा

व्हाइट हाउस की उप प्रेस सचिव सारा मैथ्यूज ने बुधवार को अमेरिकी कैपिटल हिंसा के बीच अपने पद से इस्तीफा दे दिया। एक बयान में उसने कहा, “मुझे ट्रम्प प्रशासन में सेवा करने और हमारे द्वारा लागू की गई नीतियों पर गर्व है।

उसने आगे कहा, “जैसा कोई व्यक्ति कांग्रेस के हॉल में काम करता था, मैं आज जो कुछ भी देख रहा था, मैं उससे बहुत परेशान था। मैं अपनी भूमिका से तुरंत हट जाऊंगा। हमारे राष्ट्र को सत्ता के शांतिपूर्ण हस्तांतरण की आवश्यकता है।”

Loading...

इस खबर की पुष्टि फॉक्स न्यूज के प्रमुख, व्हाइट हाउस के संवाददाता जॉन रॉबर्ट्स ने अपने ट्विटर पोस्ट में की। रॉबर्ट्स ने ट्विटर पर लिया और लिखा, “@ व्हाइटहॉउस के उप प्रेस सचिव सारा मैथ्यूज ने आज की घटनाओं के जवाब में ट्रम्प प्रशासन से इस्तीफा दे दिया है।

मैं हमेशा उन्हें एक अच्छे व्यक्ति के रूप में जानता हूं, जिसके दिल में राष्ट्र का सबसे अच्छा हित है।” सीएनएन, पूर्व व्हाइट हाउस संचार निदेशक और प्रेस सचिव और पहली महिला मेलानिया ट्रम्प के लिए वर्तमान प्रमुख स्टाफ, स्टेफ़नी ग्रिशम ने भी इस्तीफा दे दिया है। व्हाइट हाउस के सामाजिक सचिव अन्ना क्रिस्टीना “रिकी” ने भी इस्तीफा दे दिया।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

जो बाइडन ने किया 1.9 ट्रिलियन डॉलर के राहत पैकेज का ऐलान, हर व्यक्ति को मिलेंगे 1400 डॉलर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शपथ लेने से पहले ही अमेरिका के नव-निर्वाचित ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *