Breaking News

हास्य हिन्दी फिल्म “ठीक है न’ का मुहूर्त संपन्न

गोरखपुर। कुंदन फिल्मस के बैनर तले बनने जा रही हिन्दी हास्य फिल्म “ठीक है न” का आज पटना के कुंदन स्टुडियो प्रांगण में कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान मे रखते हुए बड़ेही सादगी के साथ मुहूर्त संपन्न हुआ।

इस फिल्म के निर्माता कुंदन कुमार और लेखक-निर्देशक अजीत कुमार लाल हैं जिनको इस फिल्म के निर्माता पहले ही अनुबंधित कर चुके हैं। फिल्म निर्देशक ने बताया कि यह फिल्म मनोरंजन, रोमांस, एक्शन एवं हास्य से परिपूर्ण एक पारिवारिक फिल्म होगी।

प्रारंभिक रूप से कुछ कलाकारों का चयन किया गया है, जिसमें कुछ प्रमुख रूप से अनुभवी एवं चरित्र अभिनेता मृदुल शरण, वैष्णवी, नीहारिका, गरिमा सिंह, मनोज कुमार, वीरूप्रताप सिंह, राकेश अकेला, शानू राज और राकेश बाबा है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में एक खास किरदार में गोरखपुर कि नवोदित अभिनेत्री विशी जैश लविशा जायसवाल नजर आएंगी। इस फिल्म में एक छोटे कद की कलाकार अम्बिका भी चयनित हैं जिनकी अदाकारी आपके दिलों में गुदगुदी पैदा कर देगी।

अजीत कुमार लाल ने बताया कि इस फिल्म के पीआरओ का कार्य कुमार यू.डी. संभालेंगे। निर्देशक अजीत कुमार लाल के अनुसार संभावना है इस फिल्म में बॉलीवुड के तीन नामचीन हास्य कलाकार भी इस फिल्म में अपनी जलवा बिखेरेंगे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

हसबैंड सैफ और बेटे तैमूर संग लंच डेट पर स्पॉट हुई करीना, इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हुई फोटोज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें करीना और सैफ के लाडले तैमूर पिछले दिनों ...