Breaking News

AB Devilliers के संन्यास की घोषणा सुनकर विराट कोहली ने किया ये भावुक पोस्ट कहा-“I Love You”

साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाजों में शुमार एबी डिविलियर्स (AB Devilliers) ने शुक्रवार को सभी को हैरान करते हुए क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है. डिविलियर्स इंटरनेशनल क्रिकेट तो 2018 में ही छोड़ चुके थे लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेल रहे थे.

वह इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते थे.  अपने संन्यास का ऐलान किया तो कोहली अपना भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने ट्विटर के माध्यम से अपने खास दोस्त को भावुक संदेश भेजा.

कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उनका दिल दुखी है लेकिन डिविलियर्स ने खुद के लिए और खुद के परिवार के लिए सही फैसला लिया है. कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा. ‘इससे मेरा दिल दुखी है, लेकिन मैं जानता हूं कि तुमने अपने और अपने परिवार के लिए हमेशा की तरह सही फैसला लिया है. आई लव यू.’ अपन दोस्त का ये संदेश देखकर डिविलियर्स ने भी जवाब देते हुए लिखा, ‘लव यू टू मेरे भाई.’

कोहली ने एक और ट्वीट करते हुए डिविलियर्स को अपने समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया है. उन्होंने लिखा,’हमारे समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज. मैं जितने लोगों से मिला हूं उनमें से सबसे प्ररेणादायी इंसान.

कोहली और डिविलियर्स ने गुजरात लायंस के खिलाफ 14 मई 2016 को बेंगलुरू में 229 रनों की साझेदारी की थी. यह आईपीएल इतिहास में अभी तक की सबसे बड़ी साझेदारी है.जिसमें 52 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और 12 छक्के मारे थे.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...