Breaking News

आतंकियों के टारगेट पर विराट कोहली, NIA ने दिल्ली पुलिस से कहा- बढ़ाएं सुरक्षा

दिल्ली पुलिस को भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले टी-20 मैच से पहले कप्तान विराट कोहली और उनकी टीम की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा गया है. राजधानी दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में तीन नवंबर को यह मुकाबला खेला जाएगा.

एक सूत्र ने बताया कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को एक अनाम पत्र मिला. इसमें यह दावा किया गया कि भारतीय टीम खासकर विराट कोहली खतरे की सूची में शामिल हैं.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के नाम भी शामिल हैं.

एनआईए ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को पत्र भेज दिया है. अनाम पत्र में कहा गया है कि केरल के कोझीकोडे स्थित ऑल इंडिया लश्कर कोहली और प्रमुख राजनेताओं को अपना निशाना बना सकता है.

सूत्रों ने यह भी बताया कि यह पत्र फर्जी भी हो सकता है, लेकिन कोई लापरवाही नहीं बरती जा सकती है. मैच के आयोजन स्थल और खिलाड़ियों की व्यक्तिगत सुरक्षा की समीक्षा की जा रही है.

भारत को बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 मुकाबले खेलने हैं, जिनमें से पहला मैच रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. तीन मैचों की सीरीज के बाद दो टेस्ट मैच आयेाजित होंगे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...