Breaking News

दीवार के साथ लेंटर गिरने से मजदूर की दब कर मौत

औरैया। जिले के अछल्दा क्षेत्र में लेंटर डालते समय दीवार के साथ लेंटर के तमींदोज होने से उसमें दबकर एक मजदूर की मौत हो गयी है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम के गुनौली में कल्लू चौहान के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। आज मकान का लेंटर पड़ रहा था। लेंटर डालने हेतु ट्रैक्टर मशीन आयी हुई थी जिसके साथ 10 मजदूर काम कर रहे थे। लेंटर डालने का काम चल रहा था और करीब आधा लेंटर पड़ चुका था, उसी समय अचानक एक बल्ली के गिरने से दीवार सहित आधा लेंटर जमींदोज हो गया।

जिससे दीवार के पास खड़ा मजदूर संजीव कुमार बाथम (28) निवासी गुनौली उसी में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया। साथी मजदूर व मौके पर मौजूद लोग मलवे में दबे मजदूर को आनन फानन बाहर निकाल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अछल्दा ले गये जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया कि अभी परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

मृतक मजदूर के एक पुत्री व एक पुत्र है। घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मौके पर काम कर रहे मिस्त्री पप्पू ने बताया कि लेंटर पड़ रहा था आधा पड़ गया था आधा पड़ रहा था तभी एक दीवार के गिरने के साथ लेंटर गिर गया और उसी के मलवे में दब कर संजीव की मौत हो गयी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...