Breaking News

IND vs ENG 2nd Semifinal: प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुए विराट कोहली, शेयर की तस्वीर

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत को अपना सेमीफाइनल मुकाबला 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। 9 नवंबर को एडिलेड ओवल मैदान पर जब टीम इंडिया प्रैक्टिस के लिए पहुंची, तो इस दौरान विराट कोहली चोटिल हो गए।

हर्षल पटेल की गेंद पर विराट को ग्रोइन में इंजरी हुई, जिसके बाद वह नेट्स से चले गए। रेवस्पोर्ट्स ने विराट की इंजरी की खबर ट्विटर पर शेयर की। हालांकि इसके बाद खबर आई है कि विराट कोहली फिलहाल ठीक हैं और उन्होंने फैन्स के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई है।

सूर्यकुमार यादव ने पांच मैचों में 75 की औसत और 193.97 के स्ट्राइक रेट से कुल 225 रन बनाए हैं। भारत ने पांच में से चार मैच जीतकर ग्रुप-2 से टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल का टिकट कटाया। भारत ने इकलौता मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गंवाया था।

इस मेगा इवेंट में विराट कोहली जबर्दस्त फॉर्म में हैं। विराट ने इस #आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में तो सबसे ज्यादा रन बनाए ही हैं, इस टूर्नामेंट के इतिहास में भी अब उनके नाम ही सबसे ज्यादा रन दर्ज हैं। सुपर-12 राउंड के दौरान विराट कोहली ने पांच पारियों में 123 की औसत और 138.98 के स्ट्राइक रेट से कुल 246 रन बनाए हैं। वहीं विराट के बाद टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत की ओर से दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हैं।

 

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...