Breaking News

किसानों की अगुवाई में रामपुर खास में परिवर्तन करेंगे : वीरेंद्र सिंह मस्त

प्रतापगढ़। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा का किसान सम्मेलन अमावां लालगंज में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बलिया सांसद, भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त रामपुर खास विधानसभा की धरती से किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रतापगढ़ वीरों की धरती रही है आजादी के पहले देश के प्रमुख आंदोलनों में प्रतापगढ़ की अहम भूमिका रही। यहां से किसानों ने कहला और रूरे में आंदोलन की शुरुआत की।

इस दौरान केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताया और कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों का हमेशा से सम्मान किया है वहीं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश से गुंडागर्दी, भू माफिया और अपराधियों को जड़ से उखाड़ फेंका है आगे उन्होंने राहुल और प्रियंका पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे गेहूं और बाजरे के पौधों में अंतर नहीं बता सकते और बात करते हैं किसानों के हित की। आगे कहा कि जिनके पास भी खेती का खतौनी है वह सब किसान हैं और आज ही प्रधानमंत्री मोदी ने सभी के खाते में ₹2000 की किस्त जारी की है।

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा, किसान मोर्चा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष प्रवीण श्रीवास्तव, पूर्व अध्यक्ष केके सिंह, ओमप्रकाश सिंह, कुलवंत सिंह, नागेश प्रताप सिंह छोटे सरकार, शिवेंद्र सिंह, देवेंद्र मिश्रा, अरुण शुक्ला, संजय सिंह, प्रवीण, सुनील मौर्या, विजय तिवारी, दिलीप, पंकज मिश्र, पंकज सिंह, दृगपाल सिंह, मंडल अध्यक्ष रवि बरनवाल, अभिषेक सिंह सहित हजारों की संख्या में किसान भाई व बहन मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल, कांग्रेस ने की निंदा; भाजपा सरकर की अनीतियों का भर चुका है घड़ा- श्रीनेत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। वरिष्ठ कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह के एन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *