Breaking News

विश्व हिंदू सेना के अध्यक्ष अरुण पाठक ने वाराणसी पुलिस पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

वाराणसी। विश्व हिंदू सेना के अध्यक्ष अरुण पाठक की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। जेल से रिहाई के बाद भेलूपुर थाने में दृषिबाधित दिव्यांग महिला ने पैसे के लेन देन में धोखाधड़ी को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है। हैरत की बात ये है कि मुकदमा दर्ज होने के कुछ समय बाद ही अरुण पाठक ने दिव्यांग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर पुलिस पर खुद के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाया है।

अरुण पाठक ने बताया कि पुलिस लागतार उनके खिलाफ फर्जी मुकदमे लिखकर उन्हें प्रताड़ित कर रही है और हर मुकदमे में उन्हें कोर्ट से जमानत मिल रही है। शुक्रवार को भेलूपुर थाने में दर्ज हुआ ये मुकदमा भी फर्जी है जिसका सबूत है। दिव्यांग महिला का ये बयान जिसमे वो नींद में पुलिस के कहने पर इस मुकदमा को लिखे जाने की बात कह रही है।

बताते चले कि विश्व हिंदू सेना के अध्यक्ष अरुण पाठक को बीते 8 अगस्त को अस्सी घाट से पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था ल, वजह यह थी कि अरुण पाठक ने घोषणा की थी कि वह ज्ञानवापी परिसर स्थित श्रृंगार गौरी मंदिर में जाकर जलाभिषेक करेंगे और ज्ञानवापी को लेकर कई विवादित बयान सोशल मीडिया पर जारी किया गया था। जिसको लेकर आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

रिपोर्ट-जमील अख़्तर

About Samar Saleel

Check Also

रूरूगंज में शारदीय नवमी पर हवन पूजन व कन्या भोज के साथ विशाल भंडारे की हुई शुरुआत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। नवरात्रि में अष्टमी और नवमी के दिन ...