Breaking News

नागिन 4 में अब नहीं दिखेगी ये एक्ट्रेस, शो छोड़ने का लिया फैसला

नागिन 4 ने टीवी की टीआरपी लिस्ट TRP List में ही नहीं लोगों के दिलों में भी पहले नंबर बन पर है। इस सीरियल को पॉपुलैरिटी भी खासा मिल रही है। इस शो में एक से बढकर एक कलाकार है, निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया और जैसमीन भसीन जैसे एक्टर्स लीड रोल में हैं। लेकिन शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो लोगों के चेहरे की मुस्कान छीन सकती है। कहा जा रहा है कि जल्द ही जैसमीन भसीन सीरियल छोड़ सकती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक जैसमीन ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है। जैसमीन ने बताया कि उनका रोल शो में रहस्य पैदा करना था। उनका रोल ऑडियंस को ये सोचने पर मजबूर करना था कि वे नागिन हैं। और इस तरह से शो के ट्व‍िस्ट में निया शर्मा नागिन बनकर सभी को सरप्राइज देतीं। यह नागिन 4 के एक ट्व‍िस्ट में से एक है। शो में नयनतारा का रोल निभा रही जैसमीन ने शो में अपना आख‍िरी एपिसोड भी शूट कर लिया है।

जैसमीन ने अपने कैरेक्टर के बारे में बात की उन्होंने कहा कि , नयनतारा के साथ जो भी होगा, उसपर से धीरे-धीरे पर्दा हटेगा। अपने रोल से खुश नहीं होने के सवाल पर जैसमीन ने कहा- मुझे अपने रोल से परेशानी नहीं है, मुझे पता था कि ये खत्म होगा ही। नागिन 4 के एक लेटेस्ट प्रोमो में नागिन 3 की विशाखा यानी अनीता हंसनंदानी नयनतारा को मारने की कोश‍िश कर रही हैं। इस प्रोमो से यह साफ है कि जैसमीन का कैरेक्टर बहुत जल्द नागिन 4 से खत्म हो जाएगा।

नागिन 4 सीरियल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शो में जैसमीन भसीन की एक्टिंग की लोग सराहना कर रहे हैं। सभी ने जैसमीन के लुक से लेकर डायलॉग डिलीवरी और एक्टिंग हर चीज की तारीफ की गई। जैसमीन के अलावा विजयेंद्र के किरदार देव की भी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई। यह देखना दिलचस्प होगा कि निया शर्मा नागिन के किरदार में कितना रंग जमाती हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...