Breaking News

MS Dhoni के करियर पर बोले वसीम जाफर, बताई उनके बारे में बड़ी बात

भारत को विश्व चैंपियन बनाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लगभग आठ महीनों से क्रिकेट से दूर हैं। इतने लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहने के बावजूद माही काफी चर्चा में रहते हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने एक बयान देते हुए कहा कि धोनी क्रिकेट से 30 लाख रुपए कमाकर रांची में सेट होना चाहते हैं।

पूर्व ओपनर जाफर ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर किया था। अब उन्होंने बताया है कि धोनी क्रिकेट से 30 लाख रुपए कमाना चाहते हैं। इसी महीने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से रिटायर हुए जाफर ने ट्विटर पर लिखा, ‘भारत के लिए उन्हें खेलते हुए 1-2 साल ही हुए थे, मुझे याद है उन्होंने मुझसे कहा कि मैं क्रिकेट खेल कर 30 लाख रुपए कमाना चाहता हूं, ताकि आराम से रांची में अपनी बाकी जिन्दगी बिता सकूं।’

धोनी ने अपना आखिरी मुकाबला 2019 विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। उस मुकाबले में धीरे बैटिंग करने के लिए धोनी की काफी आलोचना की गई थी।

इस साल मार्च में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल खेल कर धोनी क्रिकेट में एक बार फिर वापसी करने वाले थे। मगर विश्व में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते इस लीग को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...