Breaking News

‘हमें सरकार में ढक्कन बनाकर रखा गया है..’‚ सोशल मीडिया पर वायरल राज्यमंत्री का बयान, नेत्री बोलीं- फेक है

सलेमपुर:  स्थानीय विधायक व प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम का कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत का सोशल मीडिया पर चल रहा ऑडियो सुर्खियों में छा गया है। ऑडियो में राज्यमंत्री अपने को प्रदेश सरकार में केवल ढक्कन जैसा रखे जाने की बात कह रही हैं। यह भी बोल रही हैं कि मुख्यमंत्री द्वारा उनकी बातों को नजरंदाज कर दिया जा रहा है।

राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम की कार्यकर्ताओं के बीच हो रहे बातचीत का ऑडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें राज्यमंत्री कह रही हैं कि विकास कार्यो में धन आवंटन में विषमता की जा रही है। गोरखपुर के विकास के लिए एक बार 600 करोड़ और एक बार 400 करोड़ का बजट दिया गया है।

गोरखापुर में सभी नाला, नाली पर तेजी से कार्य कराया जा रहा है। पार्टी में हम लोगों की जरूरत है, लेकिन मुख्यमंत्री द्वारा मुझे उपेक्षित किया जा रहा है। मुझे इस समय सरकार में केवल ढक्कन बनाकर रखा गया है। क्योंकि मुख्यमंत्री जानते हैं कि ये हमारी नहीं है‚ सब उपर से आई है। इसलिए हर जगह मेरा उपेक्षित किया जा रहा है।

वायरल ऑडियो में क्षेत्रीय अध्यक्ष को अपशब्दों से नवाजे जाने के साथ ही उनको और एक एमएलसी को मुख्यमंत्री का करीबी बताया जा रहा है। हालाकि यह ऑडियो राज्यमंत्री का है या नहीं इसकी पुष्टि अमर उजाला नहीं करता है। जबकि राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने अपने फेसबुक आईडी से एक पोस्ट कर लिखा है कि वायरल ऑडियो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से बनाया गया फेक ऑडियो है। यह गिरोह जिले में कुछ दिनों से सक्रिय है।

आपको भी यह ऑडियो या इससे संबंधित कोई भी ऑडियो कहीं पोस्ट किया हुआ मिले, तत्काल हमें व देवरिया कोतवाली को सूचना दें। यह सरकार की छवि को धूमिल करने का निंदनीय कृत व सोची समझी साजिश है। दोषियों को किसी भी परिस्थिति में बख्शा नहीं जाएगा। जांच हेतु निर्देश दे दिए गए हैं… जल्द ही इस सरकार विरोधी गिरोह का पर्दाफाश हो जाएगा।

About News Desk (P)

Check Also

लखनऊ में घर खरीदने का सपना देख रहे हैं… एलडीए देगा कुछ अच्छे विकल्प, 12 प्रतिशत दाम घटेंगे

लखनऊ:  अगर आप राजधानी लखनऊ में आशियाने का सपना देख रहे हैं, तो एलडीए कुछ ...