Breaking News

श्रीलंका दौरे पर इस वजह से एक भी मैच नहीं हारेगी टीम इंडिया, राहुल द्रविड़ ने किया बड़ा खुलासा

भारतीय टीम अगले महीने श्रीलंका दौरे के लिए तैयार है. शिखर धवन की अगुवाई में 20 सदस्यीय भारतीय टीम जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20मैचों की सीरीज खेलेगी. इस दौरे पर सबसे खास बात यह है कि राहुल द्रविड़ भारत के कोच होंगे. वनडे रैंकिंग में भारत की टीम तीसरे स्थान पर है जबकि श्रीलंका नौवें स्थान पर काबिज है.

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार, ‘मैं उन्हें पहले ही बता देता था कि यदि आप मेरे साथ ‘ए’ टीम के दौरे पर आए हो तो फिर आप यहां से मैच खेले बिना नहीं जाओगे. जब मैं जूनियर स्तर पर खेलता था तो मेरे अपने अनुभव थे. ‘ए’ टीम के दौरे पर जाना और मैच खेलने का मौका न मिलना बहुत बुरा होता था.’ उन्होंने कहा, ‘आप अच्छा प्रदर्शन करते हो. आप 700-800 रन बनाते हो.

वनडे रैंकिंग में 13वें नंबर पर काबिज भुवी भारतीय गेंदबाजी की अगुवाई करेंगे. उन्हें टीम का उप कप्तान भी बनाया गया है. भुवी ने 117 वनडे में 138 और 48 टी20 मैचों में 45 विकेट लिए हैं. उनका साथ देने के लिए टीम में दीपक चाहर और नवदीप सैनी होंगे.

आप टीम के साथ जाते हो और वहां आपको अपनी योग्यता दिखाने का मौका नहीं मिलता है. इसके बाद आपको चयनकर्ताओं का ध्यान खींचने के लिए अगले सत्र में फिर से वे 800 रन बनाने होते हैं.’

About News Room lko

Check Also

‘फादर्स डे’ पर अपने पिता को याद कर इमोशनल हुए हार्दिक पंड्या कहा, “हमें आपकी याद आती है…”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आज यानी 20 जून को पूरी दुनिया ‘फादर्स ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *