Breaking News

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर रिलीज होगी वेब सीरीज ‘बॉम्बे बेगम्स’

डिजिटल प्लेटफॉर्म के प्रति दर्शकों का रूझान अब बढ़ा है। इन दिनों कई वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। अब नेटफ्लिक्स पर एक और वेब सीरीज आ रही है ‘बॉम्बे बेगम्स’। इस वेब सीरीज को 8 मार्च को रिलीज किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि इस दिन अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस भी है।

इस सीरीज का हाल ही में जारी कियागया है। ‘बॉम्बे बेगम्स’ का निर्देशन अलंकृता श्रीवास्तव ने किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका ताजा लुक साझा किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, ‘जरूरी नहीं कि बेगम सिर्फ महल में रहे, कभी-कभी वो बेड रूम में भी मिलती हैं।’

इस सीरीज की निर्देशक अलंकृता की पोस्ट में लिखी बात से जाहिर है कि इसमें महिलाओं को काफी बोल्ड तरीके से पर्दे पर दिखाया जाएगा। इस सीरीज को 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर रिलीज किया जाएगा। इस संबंध में सीरीज की निर्देशक ने कहा, “मुझे गर्व है कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर ‘बॉम्बे बेगम्स’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही हैं।

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि वह इस सीरीज में नजर आएंगी। पूजा ने इस सीरीज का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘औरत से अधिक शक्तिशाली कोई नहीं है, जिसने खुद को बनाया है। यह कहना ठीक होगा कि मैं लौट आयी हूं। ‘बॉम्बे बेगम्स’ और नेटफ्लिक्स का शुक्रिया।’

इस सीरीज में पूजा के साथ अमृता सुभाष, शाहाना गोस्वामी, प्लाबिता बोरठाकुर और आध्या आनंद मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इन पांचों महिला कलाकारों को सीरीज के पोस्टर में प्रमुखता से जगह दी गई है। यह सीरीज महिला केंद्रित होगी, इसलिए महिला कलाकारों की भूमिका इसमें महत्वपूर्ण होने वाली है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरीज की कहानी पांच आधुनिक भारतीय महिलाओं के इर्दगिर्द घूमती है। ये पांचों महिलाएं मुंबई की रहने वाली होती हैं। इस सीरीज में महिलाएं अपनी महत्वाकांक्षा, इच्छा, संघर्ष और ताकत को प्रतिबिंबित करती नजर आएंगी। इसमें महत्वाकांक्षी महिलाओं की जिंदगी को पर्दे पर दिखाया जाएगा। फिल्म मे इन महिलाओं को समाजिक चुनौतिओं का सामना करते हुए पर्दे पर फिल्माया जाएगा।

About Ankit Singh

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...