Breaking News

पश्चिम बंगाल: गवर्नर धनखड़ का बड़ा आरोप, बोले- राजभवन की हो रही जासूसी

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बड़ा आरोप लगाया है. राज्यपाल का आरोप है कि राजभवन की जासूसी हो रही है. हालांकि उन्होंने ये जासूसी का आरोप किस पर लगाया है इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं मिली है.

ममता बनर्जी ने राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात की

एक दिन पहले ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल धनखड़ से राजभवन में ‘शिष्टाचार भेंट’ की थी. बनर्जी के साथ मुख्य सचिव राजीव सिन्हा और गृह सचिव अल्पन बंदोपाध्याय समेत अन्य अधिकारी भी थे. रेड रोड पर स्वतंत्रता दिवस परेड का अवलोकन करने के बाद मुख्यमंत्री सीधे राजभवन पहुंचीं थी.

लगभग एक घंटे तक चली मुलाकात के बाद बनर्जी ने कहा, “शाम को (राजभवन में) होने वाले कार्यक्रम में हम शामिल नहीं हो पाएंगे, इसलिए रेड रोड पर आयोजित समारोह के बाद यहां आ गए, हालांकि हमने पहले से समय नहीं ले रखा था. हमने राज्यपाल से बातचीत की और उन्हें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं.”

हालांकि, बाद में शाम को राजभवन में परंपरागत समारोह से मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति को लेकर धनखड़ ने उनकी आलोचना की. राज्यपाल ने कहा कि समारोह में बनर्जी की अनुपस्थिति से वह “स्तब्ध” हैं और इसके बारे में कुछ कहने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...