Breaking News

क्या छुपा रही है पाकिस्तानी हसीना? प्रेमी सचिन दे रहा पूरा साथ

पाकिस्तान से आकर ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाली सीमा हैदर, उसके प्रेमी सचिन मीणा और सचिन के पिता नेत्रपाल को जिला अदालत से जमानत मिल गई। जेवर सिविल कोर्ट जूनियर डिविजन न्यायाधीश नाजिम अकबर ने पता नहीं बदलने और देश नहीं छोड़ने की शर्त पर जमानत मंजूर की। दूसरी ओर, मामले में फिर नया खुलासा हुआ कि सीमा और सचिन ने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर ली है।

वकील के मुताबिक सीमा और सचिन नेपाल काठमांडू के पशुपतिनाथ मंदिर में विवाह कर चुके हैं। सीमा पाकिस्तान नहीं जाना चाहती है। वकील की दलील और बहस सुनने के बाद जेवर सिविल कोर्ट जूनियर डिविजन न्यायाधीश नाजिम अकबर ने गुरुवार को सचिन के पिता नेत्रपाल की जमानत मंजूर की थी। शुक्रवार को सचिन व सीमा हैदर को पता न बदलने व देश न छोड़ने की शर्त पर जमानत दे दी है। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर अपने प्रेमी से मिलने 13 मई को रबूपुरा पहुंची थी।

सीमा हैदर रबूपुरा में सचिन मीणा के साथ किराए के कमरे में रह रही थी। इस बीच पुलिस को भनक लगी कि पाकिस्तानी महिला यहां अवैध रूप से रह रही है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो सचिन और सीमा हैदर एक जुलाई को कमरा छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने चार जुलाई को दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। इसके बाद अधिवक्ता हेमंत कृष्ण पाराशर द्वारा इनकी जमानत के लिए अर्जी दाखिल की गई। अदालत ने गुरुवार को नेत्रपाल की जमानत मंजूर कर ली थी। शुक्रवार को सीमा हैदर और सचिन की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। वकील ने उनके प्यार, चार बच्चों और सीमा की सुरक्षा का हवाला दिया। इसके बाद न्यायालय ने दोनों को जमानत दे दी।

सीमा हैदर की बहन ने कहा कि क्या उनकी आवाज भारत में सुनी जाएगी। उसकी बहन ने भारत जाकर कुछ बेहद बेवकूफी भरा काम किया है। वह अपील करती कि मेरी बहन को छोड़ दें। ऐसे में सवाल उठता है कि भारत आने के बाद सीमा हैदर एक के बाद एक झूठ किस लिए बोल रही है। सचिन भी उसका पूरा साथ दे रहा है। पुलिस की गिरफ्तारी के दौरान दोनों ने साफ इनकार किया था कि सीमा का कोई भाई सेना में नहीं है। आखिर सीमा पाकिस्तानी सेना में भाई के होने की बात किस लिए छिपा रही है।

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के झूठ बोलने के पीछे का रहस्य समझ नहीं आ रहा है। सीमा हैदर ने कहा था कि उसका पति से तलाक हो चुका है, लेकिन पति ने तलाक की बात से इनकार कर दिया। सीमा हैदर ने अपने बयान में भाई के सेना में होने की बात से भी मना किया था, लेकिन एक मीडिया संस्थान से बातचीत में सीमा की बहन ने भाई के सेना में होने की जानकारी दी है। कराची के धानी बख्श गोठ गांव में रहने वाली सीमा हैदर की बड़ी बहन ने बताया कि उनके माता-पिता तो अब इस दुनिया में रहे नहीं और छोटा भाई सेना में काम करता है। ऐसी स्थिति में उनकी समझ में नहीं आ रहा है कि वह क्या करें।

About News Room lko

Check Also

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के समर्थन में डॉ दिनेश शर्मा की जनसभा

• दूसरे चरण के मतदान में मोदी तूफान के आगे तिनके की तरह उड गया ...