Breaking News

महाराष्ट्र के हाल पर नितिन गडकरी की चुटकी, कहा मंत्री बनने के लिए विधायकों के सिले हुए…

हाराष्ट्र में हाल ही में हुए नए सियासी घटनाक्रम पर केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेता नितिन गडकरी ने चुटकी ली है। उन्होंने शुक्रवार को मजाकिया लहजे में कहा कि जो लोग मंत्री बनने के इच्छुक थे वे अब नाखुश हैं, क्योंकि अब भीड़ बढ़ गई है।

उन्होंने हंसते हुए कहा कि मंत्री बनने का सपना देख रहे विधायक यह नहीं जानते हैं कि उनके सिले हुए सूट का क्या होगा। आपको बता दें कि कि गडकरी ने शुक्रवार को नागपुर में एक कार्यक्रम में महाराष्ट्र में विधायकों के असंतोष पर बात कर रहे थे।

गडकरी ने कहा, ”जो लोग मंत्री बनने वाले थे वे नाखुश हैं और सोच रहे हैं कि क्या उनकी बारी कभी आएगी, इतनी भीड़ हो गई है। वे विधायक सूट सिलवाकर शपथ ग्रहण समारोह के लिए तैयार थे। अब सवाल यह उठता है कि उस सूट का क्या किया जाए क्योंकि वहां उम्मीदवारों की भीड़ है।” गडकरी ने आगे कहा, “एक हॉल में उसकी क्षमता से ज्यादा लोग बैठ सकते हैं, लेकिन मंत्रालय का आकार नहीं बढ़ाया जा सकता।”

अजित पवार के राज्य सरकार में शामिल होने के बाद महाराष्ट्र की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर उनकी यह टप्पिणी आई है। विपक्षी नेता दावा कर रहे हैं कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना और उसकी सहयोगी भाजपा के विधायकों में उनकी मंत्री पद की महत्वाकांक्षा के कारण असंतोष पनप रहा है।

गडकरी ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति यह स्वीकार कर ले कि उसे अपनी योग्यता से अधिक मिला है तो वह व्यक्ति संतुष्ट और खुश रह सकता है। गडकरी ने कहा, ”नगरसेवक नाखुश हैं क्योंकि वे विधायक नहीं बने, विधायक नाखुश हैं क्योंकि वे मंत्री नहीं बने और मंत्री असंतुष्ट रहते हैं क्योंकि उन्हें अच्छा मंत्रालय नहीं मिला।”

 

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...