Breaking News

जींस-टॉप में पति राज़ कौशल की अर्थी को कंधा देना मंदिरा बेदी को पड़ा भारी, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

मंदिरा बेदी  ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि जिस इंसान के साथ उन्होंने सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाईं, जिसके साथ उन्होंने जिंदगी के हसीन सपने देखे, वही इंसान उन्हें यूं बीच राह में रोते-बिलखते छोड़कर चला जाएगा।

सोशल मीडिया पर भी हर तरफ मंदिरा बेदी के उठाए कदम की चर्चा रही. ऐसे में जहां कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफ की तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. पति के अंतिम संस्कार के दौरान मंदिरा बेदी ने टी-शर्ट और जींस पहन रखा था. इन्हीं कपड़ों में उन्होंने पति की अर्थी को भी कंधा दिया और ये बात कुछ लोगों के गले के नीचे नहीं उतरी और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ऐसे में सिंगर सोना मोहपात्रा ने एक्ट्रेस का समर्थन किया है. सोशल मीडिया पर मंदिरा बेदी को ट्रोल किए जाने पर सोना मोहपात्रा ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह लिखती हैं- ‘कुछ लोग अभी भी मंदिरा बेदी के ड्रेस कोड और पति राज कौशल की अर्थी को कंधा देने और उनके अंतिम संस्कार की रस्में निभाने की उनकी इच्छा को लेकर बात कर रहे हैं. यह हमें अचंभित नहीं करता.

मंदिरा बेदी के फिल्ममेकर पति राज कौशल  का हार्ट अटैक से निधन हो गया। मंदिरा बेदी पर तो मानों दुखों को पहाड़ टूट पड़ा और उन्हें संभालना तक मुश्किल हो गया।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...