Breaking News

बीजेपी को घेरने के लिए अखिलेश यादव करने जा रहे ऐसा , ममता बनर्जी के साथ मिलकर…

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विपक्षी दलों ने अपनी सियासी गतिविधियां बढ़ा दी है. इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी को घेरने की तैयारी कर ली है.

जानकारी के मुताबिक, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस को शामिल किए बिना आपसी सहमति से नया मोर्चा बना लिया है.

बंगाल की मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अपनी भूमिका तय कर रही है. सबको मिलकर काम करना है. केसीआर, ममता बनर्जी, नीतीश कुमार और एमके स्टालिन सभी गठबंधन की कोशिश कर रहे हैं. इस प्रयास के सफल होने की पूरी उम्मीद है. उन्होंने कहा कि शनिवार को होने वाली बैठक में भी इस मुद्दे पर चर्चा होगी.

इससे पहले, अखिलेश यादव ने कोलकाता में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया. कार्यकर्ता सम्मेलन में अखिलेश यादव ने कहा कि देश में सभी लोग परिवर्तन चाहते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने देश का जितना नुकसान किया है, उतना कभी किसी दल ने नुकसान नहीं किया होगा. अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में जो दल हैं, हम उन्हीं के साथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

शुक्रवार को दोनों शीर्ष नेताओं की कोलकाता में मुलाकात हुई है. अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी अब अगले हफ्ते ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल के प्रमुख नवीन पटनायक से भी मुलाकात करने वाली हैं. समाजवादी पार्टी ने ममता बनर्जी और अखिलेश यादव की मुलाकात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. बताया गया कि अखिलेश यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास पर की शिष्टाचार भेंट की है.

 

About News Room lko

Check Also

अच्छी फिल्में बच्चों को अच्छा इंसान बनाती हैं- अनूप जलोटा

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे सात-दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव ...