Breaking News

एक तरफा प्यार में युवक ने महिला टीचर पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने का किया प्रयास

महाराष्ट्र के वर्धा ज़िले में एक तरफा प्यार में युवक ने महिला टीचर को आग के हवाले कर दिया. हिंगणघाट तहसील के नंदोरी चौक में आरोपी ने सोमवार को महिला पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने का प्रयास किया.

इस घटना में महिला बुरी तरह झुलस गई. बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना वर्धा ज़िले के हिंगणघाट की है. शादीशुदा सिरफिरे आशिक़ ने कॉलेज लेक्चरर को सड़क पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की. सोमवार सुबह हुई इस घटना में 25 वर्षीय अंकिता पिसुदे गंभीर रूप से झुलस गई है.

हालत ये है कि उसे सांस लेने में भी भारी मुश्किलें आ रही हैं. आखों की रोशनी भी बच पाने की उम्मीद कम है. उसे नागपुर स्थित ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. आरोपी विकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक़ युवक महिला से प्यार करता था लेकिन महिला उसे नहीं चाहती थी और उसका न चाहना ही परेशानी का सबब बन गया. पीड़ित महिला की उम्र 25 साल है. वो पिछले 7 महीने से वुमन कॉलेज में पढ़ा रही थी. इस दौरान युवक ने कई बार लड़की से अपने प्यार का इजहार किया लेकिन पीड़िता के मना करने पर युवक ने उस पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की.
घटना सोमवार सुबह 7 बजे की है. पीड़िता की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद पीड़िता को उप-जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था. हालांकि, वहां के डॉक्टर्स ने पीड़िता को नागपुर के ऑरेंज सिटी अस्पताल में भेज दिया.

ऐसे घटी घटना

अंकिता पिसुदे सोमवार सुबह 7:15 बजे रोज की तरह 75 किमी दूर कॉलेज जाने के लिए बस में सवार हुई. हिंगणघाट में कॉलेज नजदीक आने पर बस से उतरी. वहां पहले से मौजूद अंकिता के ही गांव का रहने वाला विकेश नागराले (27) अपनी स्कूटी से पेट्रोल निकालकर अंकिता के पास आया. अंकिता कुछ समझ पाती, इससे पहले विकेश ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और वहां से भाग निकला.

वारदात के वक्त स्कूल जाने वाली कुछ बच्चियां वहां से गुजर रही थीं. अंकिता को झुलसते देख इन बच्चियों ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया. बताया जा रहा है कि लोगों ने ही पानी डालकर अंकिता को बचाया, लेकिन तब तक अंकिता का चेहरा 40 फ़ीसदी झुलस चुका था. चेहरे के अलावा सिर, बायां हाथ, पीठ और गर्दन झुलस गई है. उसे सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है, इसलिए अगले 72 घंटे महत्वपूर्ण हैं.

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक़ अंकिता और विकेश के बीच पहले सामान्य रिश्ता था और दोनों के बीच अच्छी बातचीत होती थी, लेकिन बाद में विकेश की शादी हो गई। इसके बाद भी वह अंकिता से शादी करना चाहता था और उसे बात करने की कोशिश करता था. लेकिन अंकिता बातचीत से इनकार करती रही. इसी के चलते विकेश ने तीन महीने पहले खुदकुशी की कोशिश की थी. विकेश 4 महीने की बच्ची का पिता है. वर्धा के पुलिस अधीक्षक बासवराज तेली ने बताया कि आरोपी विकेश को तालघाट गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है कोर्ट ने उसे 8 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेजा है।.

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...