जब दिल्ली कैपिटल्स की जीत पर कुलदीप यादव का हुआ ये हाल, मैदान पर किया ये देखिए Video

आईपीएल 2022 के 64वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 17 रनों से मात दी.मिशेल मार्श की 48 गेंदों पर 63 रनों की पारी ने दिल्ली कैपिटल्स को 20 ओवर में 159/7 अर्जित करने में मदद की. इस जीत के साथ दिल्ली ने प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत किया है वहीं इस हार के बाद पंजाब किंग्स की राह बेहद मुश्किल हो गई है।

कुलदीप यादव के भड़कने की वजह दरअसल कुछ और भी थी. ये खिलाड़ी अपने पहले दो ओवर में दो विकेट ले चुका था और दिल्ली का स्कोर महज 159 रन था. ऐसे में कुलदीप लगातार विरोधी टीम पर दबाव बना रहे थे. पॉवेल की मिसफील्ड से पंजाब से दबाव कम हो रहा था जो कुलदीप को कतई अच्छा नहीं लगा.

दिल्ली कैपिटल्स ने इस मुकाबले में पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 159 रन बनाए थे। मिचेल मार्श ने 63 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। यह सीजन में उनका दूसरा और लगातार भी दूसरा पचासा था।कुलदीप ने लियम लिविंगस्टन का विकेट लिया जिन्होंने इस गेंदबाज पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की.
पंजाब के लिए लियाम लिविंगस्टोन और अर्शदीप सिंह ने 3-3 विकेट अपने नाम किए थे। इसके बाद 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की शुरुआत ठीकठाक थी लेकिन इसके बाद गुच्छों में टीम के विकेट गिरे।

About News Room lko

Check Also

महादेव सूर्या विनायक बॉक्सिंग अकैडमी के मुक्केबाज ऋषभ पांडे का चयन यूपी टीम में 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, July 04, 2022 वाराणसी। तामिलनाडु ...