Breaking News

बीच पर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आए ये एक्टर, लोगो ने कमेंट कर कहा :’आप सबसे हॉट…’

हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल (Vin Diesel) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसने उनके प्रशंसकों को अपनी ओर खूब आकर्षित किया. विन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में वह बीच पर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. इसमें विन को सिर्फ एक लंबे शॉर्ट्स पहने हुए हैं.

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, ‘हम रास्ता ढूंढ़ लेंगे या बना लेंगे..बार्का बीसी.’ विन डीजल (Vin Diesel) की बॉडी पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आप सबसे हॉट हैं.’

एक ने लिखा, ‘इतना हॉट बनना बंद करें.’ डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, इस तस्वीर में डीजल का अंडरवियर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें बार्का बीसी लिखा हुआ है. यह एक वीडियो गेम का नाम है, जिसे अभिनेता ने साल 2011 में लॉन्च किया था.

बता दें कि विन डीजल की पूरी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनकी फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ भारतीय दर्शकों की पंसदीदा फिल्मों में शुमार है. हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल (Vin Diesel) की फिल्म ‘ब्लडशॉट’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में विन डीजल एक सुपर हीरो के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म ‘ब्लडशॉट’ सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया द्वारा भारत में 28 फरवरी को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...