Breaking News

बेटे तैमूर के साथ डांस करते हुए नजर आई करीना, फैंस ने जमकर की मां बेटे की जोड़ी की तारीफ

बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ करीना (Kareena Kapoor) का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई इस मां बेटे की जोड़ी की तारीफ कर रहा है.

एक्ट्रेस करीना कपूर खा जितना अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं उतनी ही अपनी पेरेंटिंग के लिए भी वह फेमस हैं. अब बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ करीना का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई इस मां बेटे की जोड़ी की तारीफ कर रहा है. इस वीडियो में करीना और तैमूर का डांस करते नजर आ रहे हैं.

कुछ दिनों पहले करण जौहर के जुड़वां बच्चों रूही और यश ने अपना तीसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड सेलेब किड्स को एक ग्रैंड पार्टी दी. करीना कपूर तैमूर के साथ, सोहा अली खान इनाया के साथ, अबराम और मीशा कपूर भी पार्टी एंजॉय करते दिखाई दिए. अब इस पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीना भी बच्चों का साथ दे रही हैं.

इस वीडियो में प्ले एरिया में डांस करते हुए करीना भी किसी बच्ची की तरह एंजॉय कर रही हैं. इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया. कहना गलत नहीं होगा कि इस पार्टी की शान तैमूर ही रहे. इस वीडियो में आप एक इंग्लिश गाना बेबी शार्क सुन सकते हैं, जिस पर मां-बेटे की जोड़ी जमकर नाचती नजर आ रही है.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...