Breaking News

खेत की जुताई करते समय ट्रैक्टर पलटा, रोटावेटर के बीच फंसने से चालक की मौत

• परिजनों ने शव को ट्रैक्टर मालिक के घर रखकर खूब काटा हंगामा

असेनी/औरैया। दिबियापुर थाना के गांव असेनी में खेत की जुताई करते समय अचानक ट्रैक्टर उल्टा हो गया। जिससे चालक ट्रैक्टर और रोटावेटर के बीच में फंस गया। ग्रामीणों ने दौड़कर किसी तरह उसे बाहर निकला और उसे एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर रोते बिलखते परिजन आ गए। परिजनों ने शव को ट्रैक्टर मालिक के घर पर रखकर हंगामा काटा। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। मृतक अपने पिता की इकलौती संतान थी।

खेत की जुताई करते समय ट्रैक्टर पलटा, रोटावेटर के बीच फंसने से चालक की मौत

जोरन पूर्वा गांव निवासी वीरेंद्र सिंह राजपूत का इकलौता बेटा 27 वर्षीय हुकुम सिंह असेनी गांव निवासी का ट्रैक्टर बीते कुछ सालों से चला रहा था। सोमवार की देर शाम वह असेनी गांव में एक खेत की जुताई कर रहा था।

👉घर घर दस्तक देकर दवा खाने का सन्देश दे रहीं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता

इसी दौरान किसी तरह ट्रैक्टर खड़ा होकर पलट गया। जिससे हुकुम सिंह ट्रैक्टर और रोटावेटर के बीच में फंस कर गंभीर रूप से घायल हो गया। आस पास के लोगों ने ट्रैक्टर को पलटते देखा तो दौड़कर आये और उसे बाहर निकाल कर एक निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

खेत की जुताई करते समय ट्रैक्टर पलटा रोटावेटर के बीच फंसने से चालक की मौत

सूचना परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया। हुकुम सिंह अपने पिता की इकलौता संतान था जिसकी शादी तीन साल पहले हुई थी और एक बेटा हैं। पत्नी समेत सभी परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। अक्रोषित परिजन शव लेकर ट्रैक्टर चालक के यहां पहुंच गए और शव रखकर हंगामा काटने लगे। सूचना मिलने पर दिबियापुर थाना पुलिस भी पहुंच गई। परिजन ट्रैक्टर मालिक पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...