Breaking News

आज रायबरेली पहुंचेगे सीएम योगी, निकाय चुनाव को लेकर करेंगे ऐसा…

यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी। कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में बीजेपी परचम लहराने में जुट गई है। मंगलवार की दोपहर करीब 1 बजकर दस मिनट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर जीआईसी के मैदान में पहुंचेगा।

इसके बाद 1:15 पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। करीब 50 मिनट तक जनसभा को संबोधित करने के बाद दो बजकर 5 मिनट पर हेलीपैड से उनका हेलीकॉप्टर उड़ान भरेगा। जीआईसी परिसर में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सोमवार को लखनऊ जोन के पुलिस महानिरीक्षक तरुण गाबा पहुंचे।

आईजी ने हेलीपैड के साथ जनसभा स्थल की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के बाद पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी और अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की। आईजी ने एसपी को निर्देश दिया कि कहीं पर किसी भी दशा में सुरक्षा व्यवस्था में कोई चूक न होने पाए इसके लिए अधिनस्थों के साथ बैठक करके रूपरेखा तैयार कर लें।

मुख्यमंत्री के आयोजित कार्यक्रम का पूरा समय करीब 55 मिनट तक जिले में रहेगा। यह जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह ने दी है। एएसपी ने बताया की मुख्यमंत्री का जिले में करीब 55 मिनट कार्यक्रम का समय सारिणी जारी हुई है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था से लेकर मंच के आसपास की सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

About News Room lko

Check Also

यूपी में विधान परिषद की 13 सीटों पर चुनाव का कार्यक्रम जारी, 21 मार्च को होगा मतदान

यूपी विधान परिषद की रिक्त 13 सीटों के लिए चुनाव आयोग ने अधिसूचना जारी कर ...