जीत के लिए ट्रंप की धर्मगुरु कर रहीं हैं टोना-टोटका, अफ्रीका से बुला रहीं हैं देवदूत

अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बाइडन ने रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मजबूत बढ़त बना ली है. ट्रंप को पिछड़ता देख उनकी धार्मिक मामलों की सलाहकार पाउला वाइट ने एक अजीबोगरीब प्रार्थना सभा शुरू की है और ये टोना-टोटका जैसी नज़र आ रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में पाउला कह रही हैं, ‘मैंने जीत की गूंज सुनी है. ईश्‍वर कह रहे हैं कि यह हो चुका है. इसके लिए मैंने सुना है जीत, जीत, जीत,’

इस वीडियो में ट्रंप के दोबारा चुनाव जीतने के लिए प्रार्थना के दौरान पाउला ने कहा कि ट्रंप को जिताने के लिए देवदूत प्रभु यीशू मसीह के नाम पर यहां आ रहे हैं. इसके बाद वे लैटिन भाषा में भी कुछ प्रार्थनाएं करती नज़र आ रही हैं.

Loading...

वीडियो में वह कई बार बस यही दोहराती नजर आ रही हैं कि मैंने जीत की आवाज सुनी है. पाउला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसका मजाक बना रहे हैं. इस वीडियो में पाउला कह रहीं हैं कि उन्होंने अफ्रीका से देवदूत बुलाएं हैं जो कि ट्रंप की जीत सुनिश्चित करेंगे. बता दें कि बाइडन बहुमत के बेहद करीब हैं और ट्रंप लगातार चुनावों में धांधली का आरोप लगा रहे हैं.

ट्रंप पहुंचे कोर्ट डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता जो बाइडन जहां अपनी जीत के प्रति आश्‍वस्‍त नजर आ रहे हैं, वहीं सिंहासन जाता देख न‍िवर्तमान राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप कोर्ट का दरवाजा खटखटाने लगे हैं. ट्रंप की प्रचार टीम के सदस्‍य अब बचे हुए राज्‍यों में मतगणना रोकने के लिए कोर्ट से गुहार लगा रहे हैं.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

जो बाइडेन की टीम में शामिल हुईं एक और भारतीय, नीरा टंडन को बजट विभाग का जिम्मा

अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन की टीम में एक और भारतीय को जगह मिली ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *