Breaking News

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने क्यों मांगी माफी? बोलीं- सॉरी, वो शब्द मुंह से निकल गया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को उत्तर बंगाल से लोकसभा का प्रचार शुरू करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति, एक देश एक राजनीतिक दल बनाना है। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा भी कहा दिया, जिसके लिए उन्हें तुरंत माफी भी मांगनी पड़ी। दरअसल, रैली के दौरान ममता के मुंह से भाजपा के लिए अपशब्द निकल गया था, जिसके लिए उन्होंने सॉरी भी कहा।

ममता ने क्यों मांगी माफी? बोलीं- सॉरी, वो शब्द मेरे मुंह से निकल गया
ममता अपने संबोधन के दौरान कह रही थीं, ”राशन दुकान में राशन जाएगा, तो उसमें भी प्रधानमंत्री की छवि लगेगी। और भाजपा का लोगो रहेगा।” इसके बाद उन्होंने कहा, ”स*** भले ही मुझे खाने को नहीं मिले, मैं मर जाऊंगी। मैं कह देती हूं, मैं वहां नहीं जाऊंगी।” फिर वे कुछ समय के लिए रूकीं, फिर कहा, ”सॉरी, आय विड्रॉ माय वर्ड, गुस्से में मेरे मुंह से निकल गया।”

भाजपा एजेंसियों के जरिए वोट करा रही: ममता बनर्जी
सत्तारूढ़ पार्टी पर भड़कते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा केवल एजेंसियों के जरिए वोट करा रही है। उन्होंने आगे कहा कि वह एजेंसी के सामने नहीं झुकेंगी। वह गुरुवार को उत्तर बंगाल के कूचबिहार के माथाभांगा में गुमानीर हाट हाई स्कूल मैदान में आयोजित रैली में को संबोधित करने हुए टीएमसी प्रमुख ने कहा, पहले कितने राजनीतिक नेता कूचबिहार आते थे। जबसे तृणमूल कांग्रेस की सरकार बंगाल में बनी, तबसे यहां पर रजनीतिक लोग आने लगे। ममता ने कहा कि वह उत्तर बंगाल के बारे में सोचने वाली पहली व्यक्ति थीं।

About News Desk (P)

Check Also

‘सिल्क रूट की तरह गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा’, प्रधानममंत्री मोदी बोले

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा (आईएमईसी) रेशम मार्ग ...