Breaking News

Ravindra jadeja को क्यों नही मिली A+ केटेगरी में जगह

भारत की क्रिकेट टीम के आल राउंडर खिलाड़ी रविंद्र जड़ेजा, पिछले कुछ समय से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे, ऐसे में उनके चाहने वाले ये मान चुके थे, की उनको A+ की केटेगरी में रखा जाएगा, आप को बता दें कि A+ कैटेगरी वाले खिलाड़ी को 7 करोड़ रुपये मिलते है। लेकिन जब BCCI की annual contract List सामने आई, तब उसमें रविंद्र जड़ेजा का नाम A+ कैटेगरी में मौजूद नही था।
10 साल से भारत के लिए खेल रहे है
रविंद्र जड़ेजा कम से कम 1 दशक से भारत की क्रिकेट टीम का हिस्सा है, लेकिन उसके बाद भी अभी तक A+ की कैटेगरी में अपनी जगह नही बना पाएं है। आप को बता दें कि BCCI ने इस कैटेगरी में सिर्फ तीन खिलाड़ियों को ही शामिल किया है, जो कि टेस्ट , वन डे, टी-20 तीनो फॉरमेट में खेलते है।
A+ कैटेगरी के खिलाड़ी
BCCI के annual contract list में A+ में बस वही खिलाड़ी आते है, जो तीनों फॉरमेट को खेलते है, जिसमे सिर्फ विराट कोहली , रोहित शर्मा, और जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल है, इसमे 7 करोड़ रुपये सालाना तनख्वा होती है खिलाड़ियों की.
 
रविंद्र जड़ेजा है A कैटेगरी में
रविंद्र जड़ेजा भले ही A+ कैटेगरी में न हो, लेकिन A कैटेगरी में उनका नाम शामिल है, और उनको 5 करोड़ सालाना सैलरी मिलती है। रविन्द्र जड़ेजा रैंकिंग के मामले में टॉप 10 आल राउंडर है, ऐसे में उनका A+ कैटेगरी में न आना, शॉकिंग है.
Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

IPL पर कोरोना का कहर, दो खिलाड़ी पॉजिटिव, आज होने वाला KKR-RCB का मैच रद्द

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सोमवार को आईपीएल के 14वें सीजन का कोलकाता ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *