Breaking News

पत्नी ने पॉर्न दिखाकर कुर्सी से बांध दिए पति के हाथ-पैर और फिर रेत दिया गला

महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को अपनी पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि यह महिला, उस शख्स की पांचवीं पत्नी थी. आरोप है कि उसने पहले अपने बुजुर्ग पति को पॉर्न वीडियो दिखाए, फिर उसके हाथ पैर कुर्सी से बांध दिए और शारीरिक संबंध बनाने के बाद चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.

यह घटना नागपुर के गणेशपेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत रजत टॉवर्स की है. अपने दूसरे पति का कत्ल करने वाली महिला का नाम है स्वाती लक्ष्मण मलिक और जिसकी हत्या की गई उसका नाम लक्ष्मण मलिक है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिल्मी स्टाइल में की गई यह वारदात पारिवारिक कलह की वजह से हुई प्रतीत होती है.

मृतक 65 वर्षीय लक्ष्मण रामलाल मलिक एक वरिष्ठ नगारिक हैं. स्वाती उनकी पांचवी पत्नी है और जिससे उन्हें तीन माह का एक बेटा भी हैं. पुलिस के मुताबिक, शुरुआत पूछताछ में पता चला है कि कुछ वक्त पहले लक्ष्मण को इस बात की भनक लगी थी कि स्वाती का किसी दूसरे पुरुष के साथ चक्कर है. बताया जा रहा है कि लक्ष्मण को इस बात का भी शक था कि उनका 3 महीने का बेटा किसी और का है. इसी मुद्दे को लेकर दोनों में तनाव था. वरिष्ठ नागरिक होने के कारण लक्ष्मण का एटीएम कार्ड स्वाती के पास ही रहता था.

पिछले काफी वक्त से लक्ष्मण स्वाती से एटीएम कार्ड वापस देने को कह रहा था. पुलिस ने बताया, ‘ 8 मार्च को टैक्सी लेकर स्वाती लक्ष्मण के पास पहुंची. उसके बाद स्वाती ने अपने पति लक्ष्मण को अश्लील वीडियो दिखाकर शारीरिक संबंध बनाए. संबंध बनाने के बाद स्वाती ने लक्ष्मण को कुर्सी पर बैठाया और उसके हाथ-पैर बांध दिए. इसके बाद स्वाती ने चाकू निकाला और लक्ष्मण की हत्या कर दी.

About Ankit Singh

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...