पत्नी के प्रेमी ने की थी युवक की हत्या, दो आरोपी अरेस्ट

फिरोजाबाद की एका थाना पुलिस ने 18 जून को एटा जनपद निवासी एक युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है.पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी के प्रेमी समेत दो लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

आपको बता दें कि 18 जून को एका इलाके में नगला केबल के पास एक युवक का शव बरामद हुआ था ।मृतक की शिनाख्त दिनेश कुमार निवासी गांव भूड़ गड्ढा के रूप में हुयी थी जिसका शव 18 जून को एका थाना क्षेत्र में गांव नगला पीपल और नगला केवल के जंगल से बरामद हुआ था.इस मामले में मृतक की पत्नी ने गांव के ही देवेंद्र, दुर्वेश और धीरज के खिलाफ पुरानी रंजिश में किडनैपिंग और हत्या का केस दर्ज कराया था.

पुलिस ने जब मामले की जांच पड़ताल की तो कहानी कुछ और ही निकली. एसपी देहात डॉ अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल के दौरान यह बात प्रकाश में आयी कि दिनेश के घर गांव के ही मनोज कुमार पुत्र कायम सिंह का आना जाना था.मनोज को जब हिरासत में पूछताछ की गयी तो पता चला कि दिनेश की हत्या मनोज ने अपने एक अन्य साथी अमित शर्मा पुत्र नरेश चंद्र शर्मा निवासी सुराया थाना एका के साथ मिलकर की है.

मनोज ने पुलिस को यह भी बताया कि दिनेश की पत्नी के साथ उसके नाजायज संबंध है जिसमें वह बाधक बना हुआ था.इसी कारण योजनाबद्ध तरीके से दिनेश को पहले शराव पिलाई और फिर उसकी गोली मारकर ह्त्या कर दी.उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे आला कत्ल तमंचा बरामद किया गया है और उन्हें जेल भेजा गया है.उन्होंने बताया कि पुलिस की निष्पक्ष विवेचना के कारण वह तीन लोग भी जेल जाने से बचे है जिन्हें मृतक की पत्नी ने नामजद किया था।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

सौ दिन की पृष्टभूमि

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Tuesday, July 05, 2022 सौ दिन ...