Breaking News

खेत मे नाली डालने से मना करने पर दबंगों ने की मारपीट, 12 वर्षीय पुत्र सहित मां बेटी घायल

औरैया। कुदरकोट थाना क्षेत्र के गांव सूखालात में खेत में पानी की नाली न डालने देने नराज सवरसेबिल मालिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर माँ, बेटी व पुत्र की लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया।

अछल्दा में मुकदमा वापस न लेने पर मकान में आग लगाने को आरोप, आग से घर में रखा सामान जला

घायल तीनों लोगों को इलाज के लिए बिधूना सीएचसी में भर्ती कराया गया। पीड़ित ने बताया कि थाने गए थे लेकिन वह से मजरूमी चिठठी नही दी गई, शरीर से खून निकलने का इलाज सरकारी अस्पताल करवा रहे हैं।

कुदरकोट थाना क्षेत्र के गांव सूखलात निवासी महिला गुड्डी देवी पत्नी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि गांव के ही समर सेबिल मालिक खेतों में खडी मेरी फसल को पानी नही देते और मेरे खेत में जबरन पानी की नाली डालकर फसल बर्बाद करने पर अड़े हैं। जब खेत में नाली डालने से रोक दिया तो इस बात से नाराज होकर अपने आठ सथियों के साथ खेत पर ही लाठी डंडों से मुझे, मेरी पुत्री मंजू देवी व 12 वर्षीय पुत्र कन्हैया के साथ मारपीट की और मेरी फसलों को बर्बाद करने की धमकी दी।

14 बिदुओं के समझौते को लागू न किये जाने से नाराज विद्युत कर्मियों की हड़ताल को लेकर डीएम एसपी सक्रिय

पीड़ित महिला ने बताया कि गम्भीर हालत में जब हम लोग कुदरकोट थाना पहुंचे तो वहां हमे मजरूमी चिट्ठी भी नही दी गई। बताया कि पुत्र के सिर से खून अधिक निकलने पर उसे बिधूना सीएचसी में भर्ती कराया मगर कोई सुनवाई नही हुई। मारपीट करने वाले दबंग लोग हैं मेरे परिवार को आगे भी परेशान करते रहेंगे।

कुदरकोट थानाध्यक्ष मूलेन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़ित थाना कुदरकोट न आकर बिधूना कोतवाली पहुंच गये थे। बिधूना पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी मिलने पर उनके पास कुदरकोट थाने से भी पुलिस पहुंची चुकी है। उनका इलाज कराया जा रहा है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

जलवायु परिवर्तन से प्रभावित होते इंसान और जानवर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें वर्तमान समय में जलवायु परिवर्तन वैश्विक समाज के ...