Breaking News

क्या आमिर खान की PK के सीक्वल में रणबीर कपूर आएंगे नजर? प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने बताया सच

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और अनुष्का शर्मा स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पीके’ के लास्ट सीन में रणबीर कपूर को दिखाया गया था. जिससे ये कयास लगाए गए थे कि हो सकता है फिल्म का सीक्वल आए. वहीं ये कयास अब हकीकत में तब्दील होते नजर आ रहे हैं. दरअसल चर्चा हो रही है कि ‘पीके’ का सीक्वल बनाया जाएगा और आमिर खान के बाद रणबीर कपूर फिल्म की कहानी को आगे ले जाएंगे. खबरें हैं कि निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने ‘पीके’ के सीक्वल के लिए सभी तैयारी भी कर ली है

रणबीर कपूर फिल्म की कहानी आगे ले जाएंगे

मिड डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, विधु विनोद चोपड़ा ने खुलासा किया है कि, “हम फिल्म का सीक्वल बनाएंगे. हमने रणबीर कपूर के कैरेक्टर को फिल्म के लास्ट में दूसरे प्लैनेट से धरती पर उतरते हुए दिखाया था, इसलिए बताने के लिए एक कहानी है. अब रणबीर कपूर फिल्म की कहानी को आगे ले जाएंगे. हालांकि विधु विनोद ने ये भी कहा कि फिल्म के लेखक अभिजात जोशी ने इसे अभी तक नहीं लिखा है. जिस दिन वह इसे लिखेंगे, हम इसे बना देंगे. ”

साल 2014 की हिट है फिल्म ‘पीके’

2014 की हिट फिल्म, पीके में अनुष्का शर्मा और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ आमिर खान को एक ऐसे एलियन के रूप में दिखाया गया था, जो पृथ्वी पर लैंड करता है और उस डिवाइस को खो देता है जो उसे उसके अंतरिक्ष यान के साथ संचार करने में मदद करती है. इस फिल्म में कई मुद्दों को उठाया गया था. फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

मजबूत कहानियों पर फिल्म बनाना है पसंद- विधु

वहीं विधु विनोद चोपड़ा के मुताबिक वह मजबूत कहानियों पर फिल्म बनाना पसंद करते हैं. वह कहते हैं कि अगर फायदे के लिए फिल्म बनाने होती हो वह मुन्नाभाई के 6-7 सीक्वल और पीके सीरीज के भी अब तक 2-3 सीक्वल बना चुके होते.

पीके का सीक्ववल बनने पर रणबीर के साथ दूसरी फिल्म करेंगे राजकुमार

गौरतलब है कि कि राजकुमार हिरानी ने पीके का डायरेक्शन किया था. उन्होंने ही मुन्नाभाई सीरीज की दोनों फिल्मों का भी डायरेक्शन किया था. इसके साथ ही 3 इडियट्स और संजू जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने का श्रेय भी राजकुमार हिरानी को ही जाता है. अगर पीके का सीक्वल बनता है तो ऐसे में संजू के बाद रणबीर कपूर के साथ हिरानी की ये दूसरी फिल्म होगी.

About Ankit Singh

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...