Breaking News

कई दलों के नेताओं ने ज्वाइन की सपा, राम मंदिर निर्माण में अपर्णा के चंदे पर अखिलेश ने कही ये बात

राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय में कई दलों के नेता और कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव की मौजूदगी सपा सदस्यता ली. अखिलेश ने इस दौरान 3 पुस्तकों डिसीजन, संग अदा के गाता चल, शीशा और पत्थर किताबों का विमोचन भी किया. इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कई हमले किए. उन्होंने अपर्णा यादव द्वारा राम मंदिर निर्माण के लिए दिए गए चंदे, श्रीधरन के बीजेपी ज्वाइन करने सहित तमाम मुद्दों पर बयान दिया.

बता दें की समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने वालों में कांग्रेस की ऊषा मौर्य, जौनपुर से बसपा के तेज प्रताप मौर्य शामिल रहे. वहीं विजय प्रताप कुशवाहा, बरेली से सलोना कुशवाहा, चंदौली से बसपा के सुधाकर मौर्य, मज़दूर यूनियन गाज़ियाबाद से बाबू सिंह आर्य ने सपा की सदस्यता ग्रहण की. इसी तरह से बसपा से वीरेंद्र सिंह, कृष्ण कुमार पाल, आजमगढ़ से कांग्रेस के डॉ अभिषेक राय, गोंडा से बीजेपी की सौम्या पांडेय, इलाहाबाद से कमल कुमार प्रजापति, शालिनी राकेश, रिटायर्ड आईपीएस रामेश्वर दयाल ने सपा ज्वाइन की.

इस मौके पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी विचारधारा को अपनाते हुए तमाम साथी पार्टी से जुड़ रहे हैं. लोहिया और अम्बेडकर के विचारों पर समाजवादी पार्टी चल रही है. हम लगातार हर वर्ग के लोगों को जोड़ रहे हैं. नई सरकार की तैनाती की ज़रूरत है. किसानों, नौजवानों और मुसलमान भाइयों की मांग का सरकार ने अपमान किया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

स्नातक कोर्सों के लिए प्रवेश परीक्षाएं 11 जुलाई से, आठ जुलाई से डाउनलोड कर पाएंगे एडमिट कार्ड

लखनऊ:   लखनऊ विश्वविद्यालय ने स्नातक स्तर के पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा की ...