Breaking News

क्या दर्शकों को पसंद आएगी कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’ ?

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म फोन भूत का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा थी और ट्रेलर का इंतजार है। तीनों पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर।इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।
ट्रेलर की शुरुआत वॉयस ओवर से होती है। इस फिल्म की कहानी काल्पनिक है। इसमें कई बुरी शक्तियों का उल्लेख किया गया है। कृपया इस तस्वीर को देखने के बाद डरें नहीं क्योंकि वास्तविकता का इससे कोई लेना-देना नहीं है। ट्रेलर के सामने आने के बाद लोगों को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।
#फोन_भूत बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी यह तो वक्त बताएगा। लेकिन उससे पहले आज हम आपको उन हॉरर कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहीं।
इसके बाद एक सीन दिखाया जाता है, जिसमें शीबा चड्ढा भूत बनकर सड़क पर खड़ी होती है और ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी उसे कार से ठोक देते हैं। इसके बाद शीबा के शरीर के पास जा कर कहते हैं  कि डायन की टांगें तो उलटी होती हैं। वह भी उसके पैरों को उल्टा कर देते हैं। तभी शीबा चिल्लाती है।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...