Breaking News

घर की जरूरतों को पूरा करने बना चोर, नाबालिग के साथ मिलकर देता था वारदात को अंजाम

राजधानी में द्वारका जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की पुलिस टीम ने घरों में लगातार सेंधमारी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम फिरोज है, जो नाबालिग के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दे रहा था. बताया गया कि पांच साल बाद जेल में सजा काटने के बाद उसने बाहर आकर अपनी प्रेमिका से शादी कर ली और रामफल चौक स्थित एक दुकान में रहने लगा. लेकिन घर की जरूरतों को पूरा न कर पाने कर पाने के चलते उसने नाबालिग को साथ लेकर घरों में सेंधमारी शुरू कर दी.

इस दौरान वह अलग-अलग इलाकों से स्कूटी चुराता और फिर उससे वारदातों का अंजाम देता था. इसके बाद वह चोरी के वाहन को लावारिस छोड़कर फरार हो जाता था. डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया की फिरोज और उसके साथी के पास से चोरी की चार स्कूटी, सोने-चांदी के गहने, पांच मोबाइल, लैपटॉप, आदि बरामद किया गया है. उसके ऊपर पहले से छह मामले दर्ज हैं और इस गिरफ्तारी से मोहन गार्डन, डाबड़ी, बिंदापुर और उत्तम नगर थानों के सात मामलों में खुलासा किया गया है. पुलिस ने उसे ट्रैप लगाकर गिरफ्तार किया. दिल्ली में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन शातिर चोर गिरफ्तार

बैडमिंटन खिलाड़ी का खोया बैग: वहीं दिल्ली में चल रहे खेलो इंडिया पैरा गेम्स में शामिल होने आए पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी जगदीश एचसी का बैग ऑटो में छूटने की घटना सामने आई है. वह लाल किला घूमने निकले थे. घटना के बाद उन्होंने लाल किला पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने करीब 200 ऑटो की तलाशी के बाद उनका बैग ढूंढ निकाला. इस बैग में कई मेडल व सर्टिफिकेट मौजूद थे.

About News Desk (P)

Check Also

महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने उत्तर रेलवे की कार्य प्रगति की समीक्षा की

नई दिल्ली। उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने उत्तर रेलवे के प्रमुख विभागाध्‍यक्षों एवं ...