Breaking News

क्या चुनाव की वजह से टल जाएगी कल्कि 2898 एडी की रिलीज? मेकर्स करेंगे रणनीति पर मंथन

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है। मेकर्स इस फिल्म को तय समय पर रिलीज करने के लिए पिछले कई दिनों से लगातार मेहनत कर रहे थे। हालांकि, अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है

बदल सकती है रिलीज डेट
लोकसभा चुनाव के एलान के बाद अब फिल्म की रिलीज पर संकट के बादल घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल, आम चुनाव की घोषणा के बाद से ही आंध्र प्रदेश की राजनीतिक माहौल गरमा गया है। राज्य में 13 मई को चुनाव होने हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चुनावी तारीख के एलान के बाद आईपीएल को दुबई में स्थानांतरित करने की बात चल रही है। वहीं, कल्कि को लेकर ऐसी चर्चा है कि इस फिल्म के निर्माता इसकी रिलीज डेट को नौ मई से आगे बढ़ा सकते हैं।

मीटिंग में मेकर्स करेंगे तय
कई मौकों पर फिल्म के मेकर्स इस बारे में बता चुके हैं कि कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं होगा, लेकिन रिपोर्ट्स के दावों के मुताबिक आंध्र प्रदेश के मौजूदा चुनावी माहौल को देखते हुए निर्माता कोई जोखिम उठाने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। खबर है कि आज रात (16 मार्च) को एक मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट पर मेकर्स चर्चा करेंगे। कल्कि 2898 एडी की बात करें तो फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...