Breaking News

Wimbledon 2021: पहले ही मैच में चोटिल होने के कारण सेरेना विलियम्स हुई बाहर, ऐसा रहा मुकाबला

विंबलडन 2021 के एक और एक्शन से भरपूर दिन में, शीर्ष टेनिस सुपरस्टार एक्शन में दिखाई देंगे। वर्ल्ड नंबर 1 और गत चैंपियन नोवाक जोकोविच, दो बार के चैंपियन एंडी मरे, अनुभवी वीनस विलियम्स तीसरे दिन एक्शन में नजर आएंगे।

अपने छठे विंबलडन खिताब का पीछा कर रहे नोवाक जोकोविच का सामना विंबलडन 2021 के राउंड 2 में दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन से होगा। उन्होंने एम बैरियोस वेरा को चार सेटों में हराकर जोकोविच के खिलाफ अपना मैच सेट किया था।39 साल की सेरेना ने खेल जारी रखने की कोशिश की, लेकिन एक रैली के दौरान उनका पैर अकड़ गया और वह कोर्ट पर गिर पड़ीं. मैच छोड़ने के वक्त पहले सेट में स्कोर 3-3 से बराबर था.

उधर, वीनस विलियम्स ने अपने कैरियर के 90वें ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में 90वीं जीत दर्ज करते हुए विम्बलडन के अगले दौर में प्रवेश कर लिया. 5 बार की चैम्पियन 41 साल की वीनस ने 2018 के बाद विम्बलडन में पहला मैच जीता है. उन्होंने रोमानिया की मिहाएला बुजार्नेस्कू को 7-5, 4- 6, 6-3 से हराया.

जोकोविच रोजर फेडरर और राफेल नडाल के साथ रिकॉर्ड 20वें ग्रैंड स्लैम खिताब का पीछा कर रहे हैं। एंडी मरे तीन साल की लंबी वापसी के बाद अपनी वीरता को दोहराना चाहेंगे जबकि वीनस विलियम्स अपने खिताब के सूखे को समाप्त करने का लक्ष्य रखेंगे।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...