Breaking News

बॉयफ्रेंड के भाई की शादी के लिए धमाकेदार परफॉरमेंस देंगी तारा सुतारिया, ये तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड की अभिनेत्री तारा सुतारिया इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जी हां आपको बता दें कि तारा सुतारिया इस वक्त आदर जैन के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बनी हुई है। अक्सर दोनों को एक साथ कई मौके पर स्पॉट किया जाता है।

 


कभी तारा सुतारिया आदर जैन के साथ घूमती हुई नजर आती है तो कभी उनके साथ डेट पर। सिर्फ इतना ही नहीं अब तो तारा सुतारिया आदर के परिवार के साथ भी कई खास मौकों पर नजर आती हैं। अब आदर के साथ समय बिताना उनका लोगों की नजरों में ला रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले आदर जैन के भाई अरमान जैन की सगाई थी तो इस दौरान तारा भी वहां पहुंची थी। तारा का स्वागत आदर ने बड़े ही जोश के साथ किया था।

जिस दौरान की कई तस्वीरें भी सामने आई थी जो सोशल मीडिया से लेकर सुर्खियों तक चर्चा में बनी हुई थी।

हालांकि अब एक और खबर तारा को लेकर सामने आई है। इस वक्त की आई खबरों के अनुसार अरमान जैन की शादी में तारा सुतारिया धमाकेदार परफॉरमेंस देने के लिए तैयार हैं।

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि पिछले काफी समय से तारा रणबीर कपूर के बांद्रा वाले घर के बाहर स्पॉट की जा री है। इसके बाद से कहा जा रहा है कि तारा, आदर के भाई अरमान जैन के संगीत में परफॉर्म के लिए तैयारी कर रही हैं। खैर अब ये देखना है कि इस खबर में कितनी सच्चाई है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...