Breaking News

युवती पर धारदार हथियार से हमला, इलाज के दौरान मौत

लम्भुआ/सुलतानपुर। कोतवाली क्षेत्र गांव में बीती रात घर मे सो रही युवती पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था। परिजन लहूलुहान अवस्था में उसे अस्पताल लेकर आए जहां उसका इलाज शुरू हुआ। बुधवार सुबह अस्पताल में उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन सुरू कर दिया है।


लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के वैनी गांव की है।गांव निवासी स्व. राजकुमार की पुत्री बिंदु (18) बीती रात घर पर सो रही थी। इसी दौरान उसके चीखने और चिल्लाने की आवाज आई जिस पर परिजन दौड़े। वहां पहुंचने पर परिवार वालों ने देखा तो बिंदु खून से लथपथ थी। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लम्भुआ आए। यहां युवती की हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई। परिजनो ने बताया कि गत 6 जून को मृतका की शादी तय थी।

उधर युवती की मौत के बाद परिजनो ने पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर एसपी शिवहरि मीणा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मीडिया को उन्होंने बताया कि युवती को रात में चाकू मारा गया सुबह उसकी मौत हुई है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल का विजिट किया गया, कुछ तथ्य मिले हैं। युवती का मोबाइल पानी में गिरा मिला है। पुलिस तथ्यो की छानबीन कर रही है। जो भी विधिक कार्यवाही होगी की जाएगी ।

रिपोर्ट-संतोष पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...