Breaking News

बारिश के मौसम में महिलाओं व पुरुषो को रखना चाहिए इस चीज़ का ध्यान

बारिश का मौसम आते ही महिला हो या पुरुष, सभी के लिए सबसे बड़ी समस्या होती हैं की क्या पहनें, क्या न पहनें, कैसे आकर्षक दिखें। ऐसे में आप इन तरीकों को अपना कर, अपने पर्सनैलिटी के आउटफिट्स, हेयर स्टाइल और एक्सेसरीज़ पर ध्यान देकर अपने लुक को आकर्षक बना सकते हैं।

हेयर स्टाइल : मौसम को ध्यान में रखते हुए इस मौसम में फिशटेल, साइडबैंड, फ्रिंजबैंड स्टाइल चोटी बनाएं। इस सीज़न शॉर्ट हेयर कट भी लिया जा सकता है। यह बहुत आकर्षक नज़र आता है।

मेकअप : इस सीज़न लाइट या नैचरल मेकअप ही करें। होंठों पर ब्राइट शेड्स की लिपस्टिक ट्राई करें। आंखों में ब्राइट कलर व कलर्ड आईलाइनर आपको ग्लैमरस दिखाएगा। ध्यान रखें कि जिस भी ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करें, ये सभी वॉटरप्रूफ होने ज़रूरी हैं।

एक्सेसरीज़ : मौसम को ध्यान में रखते हुए इस मौसम में काले छाते और रेनकोट के बोरिंग लुक की जगह कलरफुल, पोल्का डॉट्स, ग्राफिक या ट्रांस्पेरेंट छाते व रेन कोट को वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं। बाज़ार में रेन पोंचो भी मौज़ूद हैं, जो आपको आकर्षक दिखाएंगे। साथ ही वॉटरप्रूफ हैंडबैग का इस्तेमाल करें। इसमें नायलॉन और प्लास्टिक टोट बैग में ही सामान रखें क्योंकि ये जल्दी सूख जाते हैं। कम सामान है तो ट्रांस्पेरेंट हैंडबैग आपको स्टाइलिश दिखाने में मदद करेगा।

रबर सोल फुटवेयर : मौसम के अनुसार ही फुटवेयर का चुनाव करें। इस दौरान लैदर शूज़ पहनने से बचें। रबर सोल फुटवेयर का चयन करें। आप इस मौसम में रबर लोफर्स भी आज़माए जा सकते हैं, बशर्ते इसकी ऑफिस में मनाही न हो।

एक्सेसरीज़ : वॉलेट्स में लैदर फैब्रिक वाले पर्स का चुनाव न करें। इस दौरान प्लास्टिक की लेयर चढ़े वॉलेट्स का इस्तेमाल करें। साथ ही वॉटरप्रूफ वॉच, रेन कवर्स फॉर बैग या ब्रीफ केस के लिए रेन कवर्स प्रयोग करें।

 

About News Room lko

Check Also

सावन सोमवार के व्रत में करें इन चीजों का सेवन, महादेव को भी लगाएं भोग

सावन के महीने में भगवान शिव शंकर की आराधना की जाती है। इस पूरे महीने ...