Breaking News

मंत्री की मौजूदगी में दिबियापुर नगर पंचायत में मनोनीत महिला सभासदों ने ली शपथ

दिबियापुर। नगर पंचायत दिबियापुर में शुक्रवार को एक सादा समारोह में मनोनीत तीनों महिला सभासदों ने पद व गोपनीयता की शपथ ली। कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत की मौजूदगी में नगर पंचायत अध्यक्ष अरविंद पोरवाल ने इन सभासदों को शपथ दिलाई।

बता दें कि शासन ने दिबियापुर नगर पंचायत में संजय नगर निवासी भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री साधना पोरवाल, पूर्व मंडल उपाध्यक्ष राधा राजपूत व भाजपा अनुसूचित मोर्चा प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष ललिता दिवाकर को पिछले दिनों सभासद नामित किया था।

खास बात यह है कि नव मनोनीत तीनों सभासद नगर पंचायत के एक ही वार्ड संजय नगर की रहने वाली हैं। कह सकते हैं कि एक निर्वाचित और तीन मनोनीत सभासदों को मिलाकर इस वार्ड में रहने वाले सभासदों की संख्या चार होने से संजय नगर का नगर पंचायत में दबदबा बढ़ सकता है।

शुक्रवार को दिबियापुर विधायक व कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत के मुख्य आतिथ्य में आयोजित एक सादा समारोह में इन मनोनीत सभासदों को शपथ दिलाई गई। सभी का राज्य मंत्री ने स्वागत किया और कहा कि नगर के विकास के लिए सभी अपना योगदान दें। अधिशासी अधिकारी मोनिका उमराव, वरिष्ठ लिपिक नरेंद्र सिंह राजावत, प्रवेश सहित सभी सभासद भी मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...