Breaking News

Women T20 Challenge: सुपरनोवास और वेलोसिटी के बीच आज होगा फाइनल मुकाबला, देखें मैच अपडेट

Women T20 Challenge का फाइनल मुकाबला आज सुपरनोवास और वेलोसिटी के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।तीनों टीमों ने अपना एक-एक मुकाबला जीता है. लेकिन नेट रन रेट के आधार पर सुपरनोवा और वेलोसिटी फाइनल में खेलेगी.

during match 3 of the Women’s T20 Challenge, 2019 between the Supernovas and Velocity held at the Sawai Mansingh Stadium in Jaipur on the 9th May 2019
Photo by: Faheem Hussain /SPORTZPICS for BCCI

उनकी नजर इस ट्रॉफी पर तीसरी बार कब्ज़ा करने पर होगी।  वेलोसिटी की टीम पहली बार इस टूर्नामेंट को जीतना चाहेगी।फाइनल मुकाबला सुपरनोवा और वेलोसिटी के बीच खेला जायेगा.

ट्रेलब्लेजर खराब रन रेट के कारण बाहर हो गयी. तीनों टीमों ने अपना एक-एक मुकाबला जीता है. लेकिन नेट रन रेट के आधार पर सुपरनोवा और वेलोसिटी फाइनल में खेलेगी.

इससे पहले वेलोसिटी की टीम 2 बार इस टूनामेंट का फाइनल खेल चुकी है, लेकिन वह एक भी बार इस टूर्नामेंट को जीत नहीं पाई।पुणे का महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम बल्लेबाजों की काफी मदद करती है. यहां गेंद सीधे बल्ले पर आता है. मुंबई की तरह यहां रात गहराने पर ओस ज्यादा नहीं होती है. ओस से खेल प्रभावित नहीं होता है.

अब वेलोसिटी की टीम के पास Women T20 Challenge की ट्रॉफी जीतने का पूरा मौका होगा। लेकिन दूसरी तरफ सुपरनोवास की टीम है, मैच जीतने के बावजूद ट्रेलब्लेजर्स अपने नेट रन रेट के आधार पर अभियान से बाहर हो गयी.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...