Breaking News

मजदूर दिवस के अवसर पर रेलकर्मियों को अनुकरणीय सेवाएं प्रदान करने पर महिला कल्याण संगठन ने किया सम्मानित कल्याण संगठन सम्मानित

एक विशेष कार्यक्रम में संगठन द्वारा रेलसेवाओं में प्रशंसनीय एवम अनुकरणीय कार्य करने वाले कुल 34 रेलकर्मियों को महिला संगठन द्वारा सम्मानित करके उनको प्रोत्साहित किया गया।

लखनऊ। प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी श्रमिक दिवस (01 मई) के अवसर पर, महिला कल्याण संगठन, उत्तर रेलवे, लखनऊ द्वारा अनेक प्रकार के आयोजन एवं गतिविधियों को अत्यंत सफलतापूर्वक संपन्न किया गया। संगठन द्वारा सदैव की भांति इस वर्ष भी रविवार को, श्रमिक दिवस पूर्व वर्षों की भांति अत्यंत उत्साह एवम उल्लासपूर्वक संपन्न किया गया।

रेलकर्मियों को अनुकरणीय सेवाएं प्रदान करने पर महिला कल्याण संगठन ने किया सम्मानित

इस सुअवसर पर उत्तर रेलवे के अधिकारी क्लब, बंदरियाबाग लखनऊ में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में संगठन द्वारा रेलसेवाओं में प्रशंसनीय एवम अनुकरणीय कार्य करने वाले कुल 34 रेलकर्मियों को महिला संगठन द्वारा सम्मानित करके उनको प्रोत्साहित किया गया। भारतीय पृष्ठभूमि में श्रमिकों के योगदान एवम सशक्त भूमिका से साक्षात्कार कराता महिला संगठन का यह आयोजन पूरी तरह से श्रमिकों को समर्पित रहा।

कुल 34 रेलकर्मियों को महिला संगठन द्वारा सम्मानित करके उनको प्रोत्साहित किया गया

महिला कल्याण संगठन, उत्तर रेलवे, लखनऊ की अध्यक्षा, नीतू सपरा ने इस अवसर पर कहा कि श्रमिक किसी भी देश की प्रगति, विकास एवम समृद्धि का परिचायक होते है एवम इतिहास साक्षी है कि श्रमिकों के सक्रिय योगदान से ही राष्ट्र शक्तिशाली एवम सामर्थ्यवान होता है। उन्होंने पुरस्कृत किए जाने वाले समस्त रेलकर्मियों को बधाई देते हुए उनसे भविष्य में भी इसी प्रकार से प्रतिबद्ध एवम अनुकरणीय कार्यशैली का अनुसरण करते हुए कार्य करने की अपेक्षा की।

रिपोर्ट-दयाशंकर चौधरी

About reporter

Check Also

डायबिटिक रेटिनोपैथी : समय पर इलाज न कराया जाए तो इस बीमारी से जा सकती है आपकी आंख की रोशनी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें यह आंखों के पर्दे की बीमारी, जिसमें मरीज ...