Breaking News

World Drug Day: “नशीली दवाओं का एडिक्शन न तो कूल है और न ही स्टाइल स्टेटमेंट हैं”: पीएम मोदी

नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने नशीली दवाओं के दुरुपयोग के खिलाफ देश की लड़ाई लड़ने वाले सभी लोगों की प्रशंसा की और ड्रग्स की निंदा एक सामाजिक बुराई के रूप में की जो “अंधेरा, विनाश और तबाही” लाती है।

पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा, ‘नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर आज मैं उन सभी लोगों की सराहना करता हूं जो हमारे समाज से नशीले पदार्थों के खतरे को खत्म करने के लिए जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। जीवन बचाने के लिए सभी प्रयास महत्वपूर्ण है।’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार सभी प्रकार के नशीले पदार्थों के खिलाफ शून्य-सहिष्णुता नीति के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराती है।

“आज, नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर, मैं हमारे समाज से ड्रग्स के खतरे को खत्म करने के लिए जमीनी स्तर पर काम करने वाले सभी लोगों की सराहना करता हूं। #SaveLives के लिए ऐसा हर प्रयास महत्वपूर्ण है। आखिरकार, ड्रग्स अपने साथ अंधेरा, विनाश लेकर आते हैं। और तबाही, ”पीएम मोदी ने ट्वीट किया।

उन्होंने भारत में नशीली दवाओं के खतरे को खत्म करने की दिशा में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के कर्मियों के प्रयासों की भी सराहना की।

About News Room lko

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...