Breaking News

रेसलिंग के सुपरस्टार THE UNDERTAKER ने WWE को कहा अलविदा, बोले- मेरा समय ख़त्म हुआ…

रेसलिग के सुपरस्टार द अंडरटेकर (The Undertaker) ने WWE यूनिवर्स को अलविदा कह दिया है. अंडरटेकर को सर्वाइवर सीरीज के दौरान बेहद भावनात्मक तरीके से विदाई दी गई. बता दें कि अंडरटेकर, जिनका असली नाम मार्क कालावे है, ने 22 नवम्बर, 1990 को सर्वाइवर सीरीज से ही WWE जगत में कदम रखा था. अंडरटेकर की पूरी दुनिया भर में काफी फैन फॉलोइंग हैं.

रविवार को उनके करियर का 20वां वर्ष था और इसी दिन अंडरटेकर ने अपने कैरेक्टर के अनुरूप भावभंगिमाओं और कास्ट्यूम के साथ आखिरी बार WWE की रिंग में कदम रखा. Undertaker ने कहा कि रिंग में मेरा समय ख़त्म हो चुका है, अब अंडरटेकर को अलविदा कहिए. इस दौरान WWE लीजेंड ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, रिक फ्लेयर और केन भी मौजूद रहे. इन्होंने अंडरटेकर को उनके 30 वर्ष के करियर के लिए बधाई दी.

बीते सप्ताह एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में WWE के लीजेंड अंडरटेकर ने कहा था कि उन्हें अपने करियर पर गर्व है और अपनी उपलब्धियों तथा लोगों से मिले अपार प्यार को देखते हुए उन्हें किसी और चीज की चाह नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे लोगों ने काफी प्यार दिया और यही मेरे जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि है ।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...