Breaking News

WSCC ने लखनऊ में अपना क्षेत्रीय चैप्टर लॉन्च किया

वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स (WSCC) ने लखनऊ में शनिवार को अपना क्षेत्रीय चैप्टर लॉन्च किया। इस आयोजन के मुख्य अतिथि सरदार निर्मल सिंह (सलाहकार शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अमृतसर (SGPC) उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और अध्यक्ष केन्द्रीय श्री गुरु सिंह सभा आलमबाग गुरुद्वारा थे) और कार्यक्रम के सम्मानित अतिथि डॉ परमीत सिंह चड्ढा (संस्थापक और वैश्विक अध्यक्ष वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स) थे।

👉महंगाई की मार झेल रहा जर्मनी, हवाई यात्रा हुई ठप, करीब 30,000 कर्मचारियों ने शुरू की हड़ताल

WSCC ने फेयरफील्ड बाय मैरियट होटल गोमती नगर लखनऊ में 25 मार्च को वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स लखनऊ का शुभारंभ किया। इस अवसर पर 60 से अधिक सिख और विभिन्न व्यावसायिक और व्यावसायिक पृष्ठभूमि के अन्य लोगों ने इस लॉन्च इवेंट में भाग लिया और बिजनेस नेटवर्किंग की इस नई अवधारणा की सराहना की।

वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स (WSCC)

लेखक शैरी, सरदार कुलजीत मारवाह, एडवोकेट अमरदीप सिंह और एसडीएन अमृता कौर सलूजा ने बिजनेस, नेटवर्किंग और Ek-Mik मीटिंग्स के बारे में महत्तवपूर्ण सत्र दिए। आयोजन में लोगों को सम्बोधित करते हुए डॉ परमीत सिंह चड्ढा ने कहा “संसाधनों तक सीमित पहुंच के साथ, हर कोई अपने सोशल नेटवर्किंग पर काम नहीं कर सकता है।

वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स (WSCC) ने सिखों के व्यवसाय को संभालने और समर्थन करने और उनके सपनों का समर्थन करने का फैसला किया है। उन्होंने सिख युवाओं से नए कौशल सीखने, स्थानीय कॉलेजों में उच्च शिक्षा प्राप्त करने, उद्यमी बनने और अपनी मातृभूमि देश में रहने और भारतीय अर्थव्यवस्था को विकसित करने का आग्रह किया ।”

👉अतीक पर आज क्‍या आएगा फैसला? अदालत पर टिकीं सभी की निगाहें

डॉ परमीत सिंह चड्ढा ने निर्मल सिंह, अन्य गणमान्य व्यक्तियों, उपस्थित सभी सदस्यों, ग्लोबल कोर टीम के सदस्यों, लखनऊ डब्ल्यूएससीसी प्रबंधन, अतिथियों और विशेष रूप से सरदार अमृत पाल सिंह और सरदार मनप्रीत सिंह और टीम को इस तरह के एक शानदार कार्यक्रम की मेजबानी के लिए धन्यवाद दिया।

वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स (WSCC)

वससीसी लखनऊ शुभारंभ के दौरान उपस्थित सदस्य एवं अतिथिगण

मनप्रीत सिंह साहनी ने कहा, “यह गैर-लाभकारी संगठन ‘सरबत दा भला’ के विश्वास पर काम करता है, जिसका अर्थ है “हर कोई समृद्ध हो सकता है” या “सभी के लिए आशीर्वाद” इसलिए वे छोटे व्यवसायों को अपने समुदाय की जीवनदायिनी मानते हैं और इसे सफलता की सीढ़ी तक ले जाने का लक्ष्य रखते हैं।

👉गोरखपुर : पनवल एक्‍सप्रेस के पहिए में लगी आग, टला बड़ा हादसा, तत्‍काल पाया गया काबू

वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स (WSCC) के संस्थापक और ग्लोबल प्रेसिडेंट डॉ परमीत सिंह चड्ढा विशेष रूप से इस लॉन्च की अध्यक्षता करने और सिख व्यवसायियों, उद्यमियों और पेशेवरों को प्रेरित करने के लिए दिल्ली से आए थे। आयोजन के दौरान लेखक शैरी (वीपी), अमरदीप सिंह, कुलजीत मारवाह, कुलजीत सचदेवा (डब्ल्यूएससीसी के निदेशक), डब्ल्यूएससीसी लखनऊ चैप्टर प्रबंधन टीम से सरदार अमृत पाल सिंह (अध्यक्ष), सरदार मनप्रीत सिंह (उपाध्यक्ष), सरदार सतवीर सिंह पाहवा (महासचिव), सरदार गुरिंदर सिंह भगत (संयुक्त सचिव), सरदार जसजीत सिंह अहलूवालिया (कोषाधिकारी) एवं डब्ल्यूएससीसी लखनऊ चैप्टर कार्यकारी समिति से सरदार सुरिंदर सिंह बख्शी, सरदार तंज्योत सिंह भल्ला, सरदार सुप्रीत सिंह, एसडीएन अमृता कौर सलूजा, एसडीएन गुनीत कौर उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...