Breaking News

WTC Final: मैच से पहले विराट और विलियमसन की बढ़ी चिंता, खिताबी जंग के लिए तैयार भारत-न्यूजीलैंड

क्रिकेट इतिहास में पहली बार आयोजित होने जा रहे आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में आज भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीमें साउथम्पटन के द रोज बाउल मैदान पर एक दूसरे का सामना करेंगी। बारिश की चेतावनी के बीच दोनों टीमें 18 से 22 जून के बीच टेस्ट की सर्वश्रेष्ठ टीम बनने के लिए जबरदस्त मुकाबला करेंगी।

चिंता इसलिए ज्‍यादा है क्‍योंकि 18 जून से विराट कोहली  की अगुआई में भारत और केन विलियमसन की कप्‍तानी वाली न्‍यूजीलैंड की टीमों के बीच आईसीसी वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले के शुरू होने से पहले ही बारिश विलेन बन गई है.

शर्मा ने इंग्लैंड में सिर्फ एक टेस्ट खेला था और एक्सपर्ट्स का कहना है कि घूमती गेंद शर्मा की कमजोरी है, खासकर वो जो बाएं-हाथ का गेंदबाज कराए. पाकिस्तान के पूर्व पेस बॉलर मोहम्मद आमिर ने इस बात का फायदा 2017 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में और पहले भी उठाया था. एक पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने रोहित शर्मा से बोल्ट के खिलाफ सावधान रहने को कहा है.

फाइनल से एक दिन पहले यानी 17 जून को साउथैंप्‍टन  में जोरदार बारिश हुई. आइए, आपको बताते हैं कि मैच के पहले दिन यानी शुक्रवार 18 जून को इस महामुकाबले पर बारिश का कितना असर पड़ेगा.

About News Room lko

Check Also

आईओए का बड़ा फैसला, ओलंपिक जाने वाले पहलवानों को देगा सहयोग, विनेश की मांग भी स्वीकारी

ओलंपिक जाने वाले देश के छह पहलवानों को सहायता देने पर भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ...