Breaking News

दिल्ली में अवैध मंदिर और दरगाह हटाए जाने के बाद शुरू सियासत , आतिशी ने किया ये ट्वीट

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में अवैध मंदिर और दरगाह हटाए जाने के बाद अब इसपर सियासत भी शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी के नेता और केजरीवाल सरकार की मंत्री आतिशी मर्लेना ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आतिशी मर्लेना ने ट्वीट कर कहा, ‘LG साहब: मैंने कुछ दिनों पहले आपसे पत्र लिख कर अनुरोध किया था कि दिल्ली में मंदिरों एवं अन्य धार्मिक स्थलों को तोड़ने का जो आपका निर्णय, वो आप वापस ले लें। परंतु आज फिर से आपके आदेश पर भजनपुरा में एक मंदिर तोड़ दिया गया है। मेरा आपसे पुनः निवेदन है की दिल्ली में मंदिरों एवं अन्य धार्मिक स्थलों को ना तोड़ा जाए। इन से लोगों की आस्था जुड़ी है।’

इससे पहले PWD ने आज अहले सुबह भजनपुरा चौक इलाके के पास बने दो धार्मिक निर्माणों पर बुलडोजर चलाया। इसमें एक मस्जिद औऱ दरगाह शामिल है। दरअसल यहां सड़क चौड़ीकरण की योजना है और इसी योजना के तहत यह बुलडोजर कार्रवाई की गई है। धार्मिक निर्माणों को गिराए जाने के वक्त वहां काफी संख्या सुरक्षा बलों की तैनाती की गई थी ताकि किसी तरह की अप्रिय घटना को रोका जा सके। अधिकारियों ने कहा कि सहारनपुर हाईवे को चौड़ा करने के लिए यह कार्रवाई की गई है।

इसके साथ ही आतिशी ने 22 जून को अपने द्वारा उपराज्यपाल को लिखे गए पुराने खत की तस्वीर भी ट्वीट की है। इस खत में लिखा गया है कि मंदिरों एवं अन्य धार्मिक स्थलों के साथ जनता की आस्था जुड़ी होती है। इसलिए मेरा आपसे आग्रह है कि आप 11 मंदिर और अन्य धार्मिक स्थलों को तोड़ने का अपना निर्णय वापस लें ताकि Delhi के लोगों की धार्मिक आस्था आहत न हो।

About News Room lko

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...